scriptअवैध ड्रग्स निर्माण इकाई पर छापा, 4.5 किलो ड्रग्स जब्त | Illegal drugs manufacturing unit raided, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

अवैध ड्रग्स निर्माण इकाई पर छापा, 4.5 किलो ड्रग्स जब्त

एनसीबी की कार्रवाई में दो गिरफ्तार

अहमदाबादAug 04, 2021 / 10:51 pm

Omprakash Sharma

अवैध ड्रग्स निर्माण इकाई पर छापा, 4.5 किलो ड्रग्स जब्त

अवैध ड्रग्स निर्माण इकाई पर छापा, 4.5 किलो ड्रग्स जब्त

अहमदाबाद. गुजरात नार्कोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई में 4.5 किलो अवैध ड्रग्स बरामद की गई है। दक्षिण गुजरात के वापी जिले में इस ड्रग्स का निर्माण किया जा रहा था। एनसीबी की 20 घंटे की इस छापेमारी में 85 लाख रुपए भी बरामद किए गए। इस आरोप में दो को गिरफ्तार भी किया गया है।
एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक एस.के. मिश्रा के अनुसार इस आरोप में प्रकाशभाई पटेल एंव सोनू रामनिवासी नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अलग अलग जगहों पर छापे मारी में 85 लाख रुपए की नगदी भी बरामद की गई है। पूछताछ में सामने आया है कि प्रकाश पटेल ड्रग्स बनाने का कार्य करता था तो सोनू रामनिवास ड्रग्स की अवैध मार्केटिंग और विविध राज्य और गुजरात के शहरों में बिक्री संबंधित कार्य से जुड़ा हुआ था। उनका कहना है कि यह पहली बार है जब अवैध रूप से ड्रग बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारकर ड्रग्स का पर्दाफाश किया गया है। इस मामले में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। बरामद की गई ड्रग्स की कीमत करोड़ों में हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो