scriptआइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने के निर्देश | Instructions for planning to get help from ice factory, ice cream shop | Patrika News
अहमदाबाद

आइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने के निर्देश

अंजार में कोरोना वैक्सीन रखने की जरूरत पडऩे पर

अहमदाबादDec 04, 2020 / 12:57 pm

Rajesh Bhatnagar

आइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने के निर्देश

आइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने के निर्देश

भुज. कच्छ जिले की अंजार तहसील में कोरोना वैक्सीन रखने की जरूरत पडऩे पर आइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने केे निर्देश दिए गए हैं।
अंजार के तहसील स्वास्थ्य कार्यालय में तहसील टॉस्क फोर्स की बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.राजीव अंजारिया ने यह निर्देश दिए।
बैठक की शुरुआत में कोविड-19 की वैक्सीन का परिचय दिया गया। वैक्सीन आने के बाद पहले कोरोना वॉरियर्स, बाद में वरिष्ठ नागरिकों और को-मोर्बिड मरीजों और बाद में अन्य लोगों को टीके लगाने के बारे में जानकारी दी गई।
टीकाकरण के लिए शहरी क्षेत्रों के निजी चिकित्सकों, अन्य स्वैच्छिक संस्थाओं को सहयोग करने की अपील की गई। आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, परिवार और स्वास्थ्यकर्मियों, अन्य स्वास्थ्यकर्मियों की ओर से वैक्सीनेशन के लिए सूची तैयार करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में टीएमपीएचएस शामजी आहीर, सीडीपीओ, नगर पालिका के मुख्य अधिकारी, लायंस क्लब के अध्यक्ष राजुभाई शाह, तहसील शिक्षा निरीक्षक, पशु चिकित्सक, भारत विकास परिषद की ओर से चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे। लायंस क्लब के अध्यक्ष राजुभाई शाह, भारत विकास परिषद के चिकित्सक व अन्य स्टाफ की ओर से वैक्सीनेशन सेंटर उपलब्ध कराने की तैयारी दर्शाई गई।

Home / Ahmedabad / आइस फैक्ट्री, आइसक्रीम शॉप की मदद लेने की योजना बनाने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो