scriptकच्छ : ट्रेलर की टक्कर से ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटा, तीन लोगों की मौत | Kutch: Tractor with trolley overturned after being hit by a trailer, three people died | Patrika News
अहमदाबाद

कच्छ : ट्रेलर की टक्कर से ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटा, तीन लोगों की मौत

कच्छ जिले की भचाऊ तहसील में लाकडिया-सामखियाली हाइवे पर शुक्रवार सुबह ट्रेलर और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर हो गई। ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटने से एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक को गंभीर चोटें आईं।

अहमदाबादMay 24, 2024 / 10:49 pm

Rajesh Bhatnagar

ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटा।

कच्छ जिले की भचाऊ तहसील में लाकडिया-सामखियाली हाइवे पर शुक्रवार सुबह ट्रेलर और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर हो गई। ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटने से एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक को गंभीर चोटें आईं।
शुक्रवार सुबह करीब सवा 8 बजे भचाऊ तहसील में लाकडिया-सामखियाली हाइवे पर गंभीर हादसा हुआ। पाटण जिले के राधनपुर की ओर से आ रहे एक ट्रेलर ने भचाऊ मार्केट यार्ड की ओर अरंडी भरकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी।हादसे में ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली में चालक सहित चार लोग सवार थे।
ट्रॉली में सवार शिवलखा गांव निवासी लकीराजसिंह अजितसिंह जाडेजा (20), जिलुभा भुरजी जाडेजा (55) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति मितेश हरखा को समीप के अस्पताल पहुंचाया गया, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
ट्रैक्टर चालक बहादुरसिंह समतसिंह जाडेजा अपनी सीट से उछलकर सड़क के किनारे जा गिरा। उसे घायल होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मंडी में फसल बेचने जा रहे थे

शिवलखा गांव निवासी किसान जिलुभा जाडेजा अपने पौते लकीराज, ट्रैक्टर चालक रिश्तेदार बहादुरसिंह और मजदूर मितेश हरखा के साथ भचाऊ कृषि मंडी में अरंडी की फसल बेचने जा रहे थे।

मृतकों में दादा-पौता शामिल

गांव से भचाऊ की ओर जाते समय ट्रेलर की टक्कर से ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटने से मृत तीन लोगों में दादा जिलुभा व पौता लकीराज शामिल हैं। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरारदुर्घटना के बाद वाहन सहित ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। बाद में लाकडिया पुलिस ने ट्रेलर ट्रक को हाइवे पर मोरबी मार्ग से ढूंढ निकाला।
हालांकि ट्रेलर चालक फरार हो गया।अरंडी भरी बोरियां सड़क पर बिखरीट्रैक्टर-ट्राली में अरंडी की बोरियां भरकर भचाऊ मार्केट यार्ड ले जाई जा रही थी। हादसे में ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटने से ट्रॉली में भरी अरंडी की बोरियां सड़क पर बिखर गई।

पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया

पुलिस ने मृतकों के शवों के टुकड़ों को एकत्र कर कपड़े में बांधकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए।अस्पताल में मृत व्यक्ति के शव का भी पोस्टमार्टम करवाया गया।

Hindi News/ Ahmedabad / कच्छ : ट्रेलर की टक्कर से ट्रॉली सहित ट्रैक्टर पलटा, तीन लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो