scriptRajkot news लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची थी पुलिस, गांववालों ने की ऐसी हरकत | Lockdown, Rajkot police, Village, Attack, Police, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

Rajkot news लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची थी पुलिस, गांववालों ने की ऐसी हरकत

Lockdown, Rajkot police, Village, Attack, Police, Gujarat, Ahmedabad News 15 के खिलाफ मामला दर्ज, छह आरोपी गिरफ्तार
 

अहमदाबादApr 03, 2020 / 11:06 pm

nagendra singh rathore

Rajkot news लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची थी पुलिस, गांववालों ने की ऐसी हरकत

Rajkot news लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची थी पुलिस, गांववालों ने की ऐसी हरकत

राजकोट. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में कई लोग लॉकडाउन का पालन करने को तैयार नहीं हैं। राजकोट जिले की पडधरी तहसील के रंगपर गांव में गुरुवार शाम को लॉकडाउन की पालना कराने को लेकर पहुंची पुलिस टीम पर महिला सहित करीब 15 लोगों ने पाइप और लकड़ी से हमला कर दिया। बाद में पथराव कर पुलिस के वाहन में तोडफ़ोड़ भी की। इस हमले और पथराव में तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। इस घटना को लेकर 15 आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। इनमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया।
मामले के अनुसार लॉकडाउन के अमल को लेकर पडधरी थाने के एएसआई वकारभाई आरब व कांस्टेबल दशरथ सिंह, एलआरडी विमल वेकरिया के साथ पुलिस जीप में सवार होकर रंगपर गांव पहुंचे थे। यहां पर कई लोग बैठे थे। ये लोग पुलिस को देखकर भाग गए।
पुलिस ने पीछा करते हुए बिजल रातडिया को पकड़ा। तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई। इस महिला ने पुलिस के साथ बवाल किया। इसके बाद करीब 15 लोगों की भीड़ ने आकर इन पुलिसकर्मियों पर पाइप व लकड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान इन लोगों ने पथराव भी किया और पुलिस वाहन का दरवाजा भी तोड़ दिया। इस हमले में एलआरडी जवान विमल भाई के सिर पर पाइप से हमला किया गया। वहीं एएसआई वकारभाई और कांस्टेबल दशरथ पर भी हमला किया गया।
एएसआई की शिकायत पर पडधरी पुलिस ने रंगपर गांव के बिजल रातडिया, उसकी पत्नी जीराबेन तथा देवाभाई ध्रांगिया, दलपत रातडिया, हकु ध्रांगिया, रंजीत चावडिया, पूंजा रातडिया, सका रातडिया, वेरशी देवाभाई रातडिया, अरजण देवाभाई रातडिया, एक निजी वाहन चालक सहित तीन अज्ञात महिलाओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता व नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। इनमें से पुलिस ने आरोपी दलपत पूंजा, सका व वेरसी सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

Home / Ahmedabad / Rajkot news लॉकडाउन का अमल कराने पहुंची थी पुलिस, गांववालों ने की ऐसी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो