scriptपहले से ज्यादा वोट देकर जनता ने पार्टी की झोली भर दी : रूपाणी | People voted for BJP with very much expectation, says CM Rupani | Patrika News
अहमदाबाद

पहले से ज्यादा वोट देकर जनता ने पार्टी की झोली भर दी : रूपाणी

-भाजपा के चार विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह

अहमदाबादMay 29, 2019 / 02:17 am

Uday Kumar Patel

Vijay Rupani, Gujarat, BJP MLA

पहले से ज्यादा वोट देकर जनता ने पार्टी की झोली भर दी : रूपाणी

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा की चार सीटों के लिए गत दिनों हुए उप चुनावों में विजयी हुए चार भाजपा विधायकों को मंगलवार को शपथ दिलाई गई। गुजरात विधानभा के चैम्बर में स्पीकर अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी ने इन विधायकों को -माणावदर विधानसभा सीट से जवाहर चावड़ा, जामनगर ग्रामीण सीट से राघवजी पटेल, ऊंझा विधानसभा सीट से डॉ. आशाबेन पटेल तथा ध्रांगध्रा विधानसभा सीट से पुरुषोत्तम साबरिया को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा किउन्होंने कहा कि हाल ही में लोकसभा चुनावों में राज्य की सभी २६ सीटों तथा विधानसभा की चार सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को सौ फीसदी जीत मिली है। इस बार के चुनावों में पहले से ज्यादा वोट देकर जनता ने पार्टी की झोली भर दी है। चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया है कि जनता को पार्टी पर अपार भरोसा है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस भरोसे को कभी टूटने नहीं दिया जाएगा।
भाजपा विधायकों की संख्या १०५

भारतीय जनता पार्टी के चार विधायकों ने शपथ ली है। इसके साथ ही विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या बढक़र १०५ हो गई है।

Home / Ahmedabad / पहले से ज्यादा वोट देकर जनता ने पार्टी की झोली भर दी : रूपाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो