scriptपेट्रोल छिड़ककर दलित युवक को जलाया, हालत गंभीर | petrol thrown on youth burn and serious | Patrika News
अहमदाबाद

पेट्रोल छिड़ककर दलित युवक को जलाया, हालत गंभीर

पहले कार जलाई, उतरकर भाग रहा था युवक

अहमदाबादFeb 24, 2018 / 11:32 pm

Rajesh Bhatnagar

petrol thrown on youth
राजकोट. गिर सोमनाथ जिले की वेरावळ तहसील के आंबलियाळा गांव निवासी एक युवक की कार को घेरकर पेट्रोल छिड़ककर चार युवकों ने शुक्रवार रात को आग लगा दी। कार में सवार दलित युवक उतरकर जान बचाने के लिए भागा तो उसे भी पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। युवक को गंभीर हालत में राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती किया है।
सूत्रों के अनुसार वेरावळ तहसील के आंबलियाळा गांव निवासी चालक भरत उका गोहेल (32 वर्ष) शुक्रवार रात करीब सवा नौ बजे वेरावळ में सोमनाथ रोड पर आहिर समाज नी वाड़ी के समीप था। उस समय चार अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल छिड़ककर कार को आग लगा दी। जान बचाने के लिए भरत बाहर निकलकर भागा। पीछा करके चारों अज्ञात व्यक्तियों ने पूछा कि देवायत को जानते हो, उसी ने भेजा है।
यह पूछने के साथ ही भरत पर पेट्रोल छिड़ककर उसे भी जला दिया। खुले आम कार व युवक को जलाने की वारदात से अफरा-तफरी मच गई। लोग वहां एकत्रित हुए तो चारों जने वहां से फरार हो गए। भरत को वेरावळ में प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भरत के अनुसार करीब आठ महीने पहले ओएलएक्स साइट पर उसने अहमदाबाद के मनोज परमार से संपर्क किया और तीन लाख 30 हजार रुपए में कार खरीदी।
कार की शेष राशि की उगाही के मामले में की थी शिकायत
कार के सौदे में भरत ने ढाई लाख रुपए राजकोट में नकद चुकाए और इसके बाद 50 हजार रुपए ट्रांजेक्शन के जरिये भुगतान किए जबकि शेष राशि का भुगतान आगामी 5 मई को करना था। इसके बावजूद मनोज ने शेष राशि की उगाही शुरू करते हुए वेरावळ निवासी देवायत जोटवा को उगाही का काम सौंपा। देवायत ने करीब एक महीने पहले उगाही करते हुए गाली-गलौच की और कार जलाने की धमकी दी।
भरत ने धमकी को अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया और साक्ष्य के साथ प्रभास पाटण पुलिस थाने में शिकायत की। इस बीच, शुक्रवार रात को वेरावळ से आंबलियाळा गांव के लिए रवाना होने से पहले ही यह वारदात हुई। राजकोट सिविल अस्पताल पुलिस चौकी के स्टॉफकर्मियों ने भरत का बयान दर्ज करने के लिए तहसीलदार को सूचित किया।

Home / Ahmedabad / पेट्रोल छिड़ककर दलित युवक को जलाया, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो