scriptAhmedabad News ढाई साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार, तीन संतानों का पिता | Rape, Girl, Ahmedabad, Crime, Accused, Pocso, security employee | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News ढाई साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार, तीन संतानों का पिता

Rape, Girl, Ahmedabad, Crime, Accused, Pocso, security company employee, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, तीन सालों से रह रहा है अहमदाबाद में
 

अहमदाबादJan 04, 2020 / 04:38 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad News ढाई साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार, तीन संतानों का पिता

Ahmedabad News ढाई साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार, तीन संतानों का पिता

अहमदाबाद. शहर के सरखेज थाना इलाके के आंबली गांव के पास से २८ दिसंबर को ढाई साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद उससे बलात्कार करने की घटना में लिप्त आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने का दावा किया है।
क्राइम ब्रांच ने एक सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारी को पकड़ा है, जो बीते तीन साल से अहमदाबाद में रह रहा है। आरोपी विवाहित है। 12 साल की बच्ची सहित तीन संतानों का पिता है। परिवार उत्तरप्रदेश में रहता है।
आरोपी ने बिस्किट दिलाने के बहाने से बच्ची का उसके घर के पास से अपहरण किया फिर उसे दिनभर साणंद और आसपास के इलाकों में घुमाता रहा। रात के समय आरोपी साणंद चार रास्ते से शांतिपुरा रोड पर जहां पर रहता है उस जगह ले गया जहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर दूसरे दिन २९ दिसंबर की सुबह पांच बजे के करीब आरोपी बच्ची को बच्ची के उसके घर के पास एक पार्टी प्लॉट के पास छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की मेडिकल जांच कराने पर उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने रेप और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया था। इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर एवं मुखबिर के आधार पर न सिर्फ सरखेज पुलिस बल्कि क्राइम ब्रांच की टीमें भी आरोपी की तलाश में जुटी थीं।
क्राइम ब्रांच के उपायुक्त दीपन भद्रन ने बताया कि शनिवार सुबह आरोपी को सेटेलाइट इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से उस बाइक को भी जब्त किया है, जिस पर आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया था। इसके अलावा मोबाइल फोन जब्त किया है। आरोपी मूलरूप से उ.प्र.के बांदा जिले का रहने वाला है। तीन सालों से अहमदाबाद में रह रहा है। आरोपी सिक्योरिटी कंपनी में काम करता है। मामले की जांच सरखेज पुलिस कर रही है, जिससे आरोपी की हिरासत सरखेज पुलिस को सौंप दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो