scriptKatrina Kaif: सोशल मीडिया पर फैल रही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी | Katrina Kaif Pregnant baby bump photo is viral on social media vicky kaushal | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif: सोशल मीडिया पर फैल रही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ को लेकर एक झूठी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं।

मुंबईMay 10, 2024 / 05:07 pm

Gausiya Bano

katrina kaif pregnant

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ!

Katrina Kaif Pregnant: कैटरीना कैफ से जुड़ी एक झूठी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। खबर है कि कपल की शादी को 3 साल हो गए हैं और अब कैटरीन कैफ प्रेग्नेंट हैं।

कैटरीना कैफ की बेबी बंप फोटो हो रही वायरल

कैटरीना कैफ इन दिनों लंदन में हैं। यहां से उनकी एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके प्रेग्नेंट होने की झूठी खबरें तेज हो गई हैं। दरअसल, कैटरीना के एक फेन पेज ने एक्ट्रेस की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक लंबा ब्लैक कलर का ट्रेंच कोट पहने हुई नजर आई हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह अपना बेबी बंप कोट से छिपा रही हैं।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय की हो रही वापसी, ‘हीरामंडी’ की इस एक्ट्रेस संग बिखेरेंगी जलवा


katrina kaif pregnant baby bump

विक्की कौशल को लेकर सामने आई ये खबर

खबर है कि एक्टर विक्की कौशल ने भी हाल-फिलहाल में लंदन की यात्राएं की हैं। इससे कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को और हवा मिल गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif: सोशल मीडिया पर फैल रही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी

ट्रेंडिंग वीडियो