script450 कर्मचारियों को निकालने के बाद कंपनी के बाहर सुरक्षा | Security outside the company after the removal of 450 employees | Patrika News
अहमदाबाद

450 कर्मचारियों को निकालने के बाद कंपनी के बाहर सुरक्षा

युवा सेना, करणी सेना के पदाधिकारियों को लिया हिरासत में

अहमदाबादApr 13, 2021 / 11:56 pm

Rajesh Bhatnagar

450 कर्मचारियों को निकालने के बाद कंपनी के बाहर सुरक्षा

450 कर्मचारियों को निकालने के बाद कंपनी के बाहर सुरक्षा

वडोदरा. जिले की सावली तहसील में मंजूसर जीआईडीसी स्थित एक निजी कंपनी के 450 कर्मचारियों निकालने के कारण पिछले महीनों से चल रहे विवाद के बीच युवा सेना, करणी सेना की ओर से हल्लाबोल कार्यक्रम की घोषणा के चलते कंपनी के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस टीम ने दोनों संगठनों के पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया।
सूत्रों के अनुसार कंपनी के करीब 450 कर्मचारियों को करीब तीन महीने पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। इस कारण आंदोलन शुरू किया गया। तीन-चार कर्मचारियों के विरुद्ध पासा के तहत कार्रवाई की गई। उसके बाद कर्मचारियों को काम पर नहीं रखा। इस कारण युवा सेना, करणी सेना की वडोदरा इकाई के कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों के समर्थन में आंदोलन की चेतावनी दी। इसके साथ ही मंगलवार को हल्लाबोल कार्यक्रम घोषित किया गया।
इस कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस टीमों ने युवा सेना के लखन दरबार और करणी सेना के राज शेखावत सहित 8 जनों को हिरासत में ले लिया। मंजूसर जीआईडीसी में पुलिस बल तैनात किया गया। वाहनों की जांचकर पहचान-पत्र वाले कर्मचारियों को ही जीआईडीसी मे प्रवेश दिया गया। इसके अलावा कंपनी के बाहर भी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया।

Home / Ahmedabad / 450 कर्मचारियों को निकालने के बाद कंपनी के बाहर सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो