scriptचोरी के सोने के जेवर सहित 10 लाख का सामान बरामद | Stolen gold jewelery and goods worth Rs 10 lakh recovered | Patrika News
अहमदाबाद

चोरी के सोने के जेवर सहित 10 लाख का सामान बरामद

वडोदरा : एक आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबादMar 28, 2024 / 10:33 pm

Rajesh Bhatnagar

चोरी के सोने के जेवर सहित 10 लाख का सामान बरामद

चोरी के सोने के जेवर सहित 10 लाख का सामान बरामद

वडोदरा. शहर में दो जगह से सोने के जेवर, नकदी, स्कूटर सहित 10 लाख का सामान चुराने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया है।
शहर के कारेली बाग थाने के निरीक्षक डी वी बलदाणिया व के एस माणिया के निर्देशन में रात्रि गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों संदीपकुमार व प्रदीप ने थाना क्षेत्र में कार्रवाई की।पुलिसकर्मियों ने आम्रपाली कांप्लेक्स के समीप एक स्कूटर पर थैला रखकर आ रहे चालक को रोका। चालक ने स्कूटर की गति बढ़ा दी। पीछा करके सांकरदा में निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के समीप स्कूटर खड़ा कर दीवार कूदकर गिरे चालक को घेरकर पकड़ा।पूछताछ में स्कूटर चालक ने अपनी पहचान कच्छ-भुज के मूल निवासी व वर्तमान में दाहोद जिले के डुंगरागाम निवासी हसमुख मकवाणा उर्फ मनसुख कलाणी के रूप में बताई। दीवार कूदकर गिरने से उसके शरीर पर चोटें आईं।
स्कूटर पर रखे थैले की तलाशी लेने पर उसमें नकदी व सोने के जेवर मिले। इनके बारे में पूछताछ करने पर वह जवाब नहीं दे सका। साथ ही दस्तावेज मांगने पर नहीं दे सका।गहन पूछताछ करने पर उसने कारेलीबाग िस्थत आम्रपाली कांप्लेक्स के समीप बंद मकान से नकदी व जेवर और गोरवा थाना क्षेत्र से स्कूटर चुराने की बात कबूल की।
पुलिस ने सोने के जेवर, चोरी के लिए उपयोग किए औजार, एक स्कूटर व 4,81,697 रुपए नकद सहित कुल 10,13,397 रुपए का सामान बरामद किया।

Home / Ahmedabad / चोरी के सोने के जेवर सहित 10 लाख का सामान बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो