scriptकार की टक्कर से गिरे छात्र की बस की चपेट में आने से मौत | student death in car accident | Patrika News
अहमदाबाद

कार की टक्कर से गिरे छात्र की बस की चपेट में आने से मौत

कार चला रही थी युवती, तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस, लोगों में रोष

अहमदाबादFeb 09, 2018 / 11:13 pm

Nagendra rathor

jeshal
अहमदाबाद. शहर के बोपल इलाके में शुक्रवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रहा छात्र कार की टक्कर लगने से नीचे गिरा और फिर उसके बस की चपेट में आ जाने से ही मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार यह हादसा बोपल के इंडिया कोलोनी बस स्टैंड के पास हुआ। घुमा गांव के कबीर एन्कलेव में रहने वाला जेशल हरीप्रसाद शर्मा (13) साइकिल से बोपल में ही शिवाशीष स्कूल जा रहा था। इसी दौरान सातवीं कक्षा में पढऩे वाले जेशल को इंंडिया कोलोनी बस स्टैंड के पास से गुजरने के दौरान पीछे से आई बेकाबू कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर गया। इसी दौरान जेसल बस स्टैंड के पास एएमटीएस बस की चपेट में आ गया। वह बस के पिछले हिस्से के पतरे से उलझ गया और बस के नीचे आ गया। जख्मी जेशल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। कार एक युवती चला रही थी जो अपने बच्चे को स्कूल छोडऩे जा रही थी।
टक्कर के बाद कार लेकर भागने की कोशिश कर रही युवती को आसपास के लोगों ने पकड़ा। लोगों के गुस्से को देखकर बस ड्राइवर उस समय मौके से भाग गया। मृतक के पिता हरीप्रसाद निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करते हैं। जेसल की एक बहन है।
स्थानीय लोगों का आरोप था कि सुबह पौने आठ बजे घटी इस घटना की जानकारी पुलिस को देने के बावजूद पुलिस तीन घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस की इस लेटलतीफी के चलते लोगों में काफी रोष था। वहीं दूसरी ओर आरोपी कार चालक युवती को लोगों की ओर से पकड़कर पुलिस के हवाले करने की भी बात सामने आई है। युवती को थाने भी ले जाया गया था, लेकिन आरोप है कि युवती थाने से फरार हो गई।
इस मामले में जांच अधिकारी पीएसआई आर.डी.तरल ने कहा कि आरोपी युवती को हिरासत में लेकर थाने लाने और थाने से उसके चले जाने की बात सही नहीं है। उसे गिरफ्तार करना बाकी है। पीएसआई ने कहा कि ट्रैफिक की वजह से पुलिस देरी से पहुंची। पुलिस को यह पता नहीं होता है कि दुर्घटना घटने वाली है। बोपल पुलिस ने इस मामले में बस चालक परेश पटेल (४२) की शिकायत पर कार चालक युवती के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / कार की टक्कर से गिरे छात्र की बस की चपेट में आने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो