scriptजिम जा रहे छात्र की वाहन दुर्घटना में मौत | student killed in road accident, bus driver flee | Patrika News
अहमदाबाद

जिम जा रहे छात्र की वाहन दुर्घटना में मौत

निजी बस चालक विरुद्ध बाइक को टक्कर मारने का मामला दर्ज,परिजनों ने किया था चक्काजाम, चालक बस छोड़ फरार

अहमदाबादMar 19, 2018 / 10:51 pm

Nagendra rathor

accident
अहमदाबाद. शहर के चाणक्यपुरी इलाके में आरसी टेक्निकल हाईस्कूल निर्माण कॉम्पलैक्स के आगे सोमवार सुबह घर से जिम जा रहे बीएससी के छात्र सुलभ पटेल (२०) की वाहन दुर्घटना में मौत हो गई।
इस मामले में ए डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने मृतक सुलभ के पिता नितिन पटेल की शिकायत पर निजी बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
शायोना सिटी के पास सिद्धिविनायक सोसायटी में रहने वाले नितिन पटेल का पुत्र सुलभ सोमवार सुबह अपने मित्र अजीत सिंह की बाइक लेकर जिम जा रहा था। बीएससी के दूसरे साल में पढऩे वाला सुलभ बाइक से निर्माण कॉम्पलैक्स के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान टोरेंट पावर की बस के चालक ने बस को लापरवाही पूर्व चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक चालक सुलभ नीचे गिर गया और बस उसके सिर के ऊपर से होकर गुजर गई, जिससे सुलभ की मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक कुछ दूरी पर बस को खड़ी करके फरार हो गया।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने इस घटना के बाद आरोपी बस चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया। पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा देकर उन्हें समझाया। बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।
बीएससी के दूसरे साल में पढऩे वाला सुलभ बाइक से निर्माण कॉम्पलैक्स के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान टोरेंट पावर की बस के चालक ने बस को लापरवाही पूर्व चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक चालक सुलभ नीचे गिर गया और बस उसके सिर के ऊपर से होकर गुजर गई, जिससे सुलभ की मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक कुछ दूरी पर बस को खड़ी करके फरार हो गया।
इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं, जिसमें बाइक चालक बस को ओवरटेक करते हुए और इसी दौरान दुर्घटना होते दिखाई दे रही है। इसमें बस चालक की गलती है इसकी जांच की जा रही है।

Home / Ahmedabad / जिम जा रहे छात्र की वाहन दुर्घटना में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो