scriptचोरी की शंका में पिटाई की थी तो दो किशोरों ने की हत्या! | Teenage arrest in case of murder | Patrika News
अहमदाबाद

चोरी की शंका में पिटाई की थी तो दो किशोरों ने की हत्या!

वस्त्राल में प्रोढ़ की हत्या की गुत्थी सुलझी, सात माह पहले भी मोबाइल चोरी के चलते प्रोढ़ ने की थी पिटाई
 

अहमदाबादFeb 20, 2019 / 11:00 pm

nagendra singh rathore

murder

चोरी की शंका में पिटाई की थी तो दो किशोरों ने की हत्या!

अहमदाबाद. शहर के रामोल इलाके में वस्त्राल स्थित महादेव स्काय की ऑफिस के सामने 12 दिसंबर की रात को हुई प्रोढ़ की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच ने उत्तरप्रदेश से एक किशोर को पकड़ा है।
उनकी पूछताछ में सामने आया कि घटना वाले दिन प्रोढ़ ने किशोर और उसके साथी किशोर मित्र को चोरी करके आने की शंका जताते हुए 13 दिसंबर को की घटना से कुछ समय पहले पकड़ा और पीटा था। इस दौरान किशोरों ने डंडे से प्रोढ़ हीरालाल खटीक के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ही किशोर उसे उठाकर महादेव स्काय के पास स्थित एक खाट पर लिटा गए थे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
तीन महीने पहले हुई हत्या की गुत्थी के संदर्भ में क्राइम ब्रांच को खबर मिली थी कि इस हत्या में दो किशोर लिप्त हैं।
एक उत्तरप्रदेश भाग गया है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की एक टीम उत्तरप्रदेश के गाजीपुुर गई, जहां से किशोर को हिरासत में ले लिया और उसकी पूछताछ में सामने आया कि किशोर ने करीब सात महीने पहले चामुंडा फेब्रिकेशन में काम करने वाले एक कारीगर का मोबाइल फोन चोरी किया था। उस मामले में किशोर को पकड़कर हीरालाल ने उसकी पिटाई की थी। इसके बाद 12 दिसंबर की रात को किशोर और उसका मित्र अन्य किशोर वस्त्राल में एक खेत से गांजा पीकर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में हीरालाल मिल गया। उसने किशोर को रोककर कहां से चोरी करके आ रहे हो कहते हुए किशोर को पकड़ लिया और उसे तीन से चार तमाचे मार दिए। इस दौरान अन्य किशोर ने प्रोढ़ हीरालाल के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। दोनों ही किशोरों ने उसे उठाकर पास पड़ी खाट पर लिया दिया और फरार हो गए। जिसके बाद प्रोढ़ की मौत हो गई।

Home / Ahmedabad / चोरी की शंका में पिटाई की थी तो दो किशोरों ने की हत्या!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो