scriptVadodara gang-rape case : जांच में जुटीं ३२ टीमें, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी कर रही है मदद | Vadodara gang-rape case : 32 teams involved in investigation | Patrika News
अहमदाबाद

Vadodara gang-rape case : जांच में जुटीं ३२ टीमें, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी कर रही है मदद

गैंगरेप पीडि़ता के परिजनों से मिले state home minister , घटनास्थल का भी किया दौरा, Vadodara Gang-Rape Case, Investigation, Ahmedabad Crime Branch, CCTV Camera,

अहमदाबादDec 05, 2019 / 10:19 pm

Gyan Prakash Sharma

Vadodara gang-rape case : जांच में जुटीं ३२ टीमें, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी कर रही है मदद

Vadodara gang-rape case : जांच में जुटीं ३२ टीमें, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी कर रही है मदद

वडोदरा. गैंगरेप पीडि़ता के परिजनों से गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाड़ेजा ने वडोदरा पहुंचकर मुलाकात की और आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 32 टीमें प्रयासरत हैं।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी है। शहर पुलिस ने ८०० से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की है। ऐसे में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करके उन्हें फांसी तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध है। जाड़ेजा ने कहा कि पीडि़ता एवं उसके परिवार को यदि किसी भी सहायता की जरूरत पड़े तो वे सीधे उनसे सम्पर्क कर सकते हैं। गुरुवार को वडोदरा के दौरे पर पहुंचे जाड़ेजा ने उस स्थल का भी दौरा किया जहां पीडि़ता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था।
सुनसान जगहों पर लगेगी लाइट, झाडिय़ों की होगी सफाई

जाडेजा ने कहा कि शहर की सुनसान जगहों पर स्थित झाडिय़ों की सफाई की जाएगी और उन स्थलों पर लाइटिंग सहित की व्यवस्था की जाएगी। महत्वपूर्ण स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए, इसके लिए ग्रांट की जरुरत हुई तो राज्य सरकार की ओर से ग्रांट दी जाएगी।

गृह राज्यमंत्री दौरे के दौरान राज्यमंत्री योगेश पटेल, गृह सचिव बृजेश झा, सांसद रंजनबेन भट्ट, महापौर जिगीशाबेन शेठ, कलक्टर शालिनी अग्रवाल, रेंज आईजी अभय चुडास्मा, विधायक सीमाबेन मोहिले, विधायक मनीषाबेन वकील, पुलिस आयुक्त अनुपमसिंह गहलोत, एसीपी, डीसीपी सहित पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी भी साथ-साथ रहे।

Home / Ahmedabad / Vadodara gang-rape case : जांच में जुटीं ३२ टीमें, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच भी कर रही है मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो