scriptवडोदरा : तेज रफ्तार कार ने दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति आईसीयू में भर्ती | Patrika News
अहमदाबाद

वडोदरा : तेज रफ्तार कार ने दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति आईसीयू में भर्ती

वडोदरा शहर के समा इलाके के वाल्मिकीनगर निवासी दंपती को रविवार देर रात रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई। पति को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। दीवार से टकराकर कार पलट गई और चालक बाहर निकलकर भाग गया।

अहमदाबादJun 10, 2024 / 10:40 pm

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा शहर के समा इलाके के वाल्मिकीनगर निवासी दंपती को रविवार देर रात रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई। पति को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। दीवार से टकराकर कार पलट गई और चालक बाहर निकलकर भाग गया।
समा इलाके के वाल्मिकीनगर निवासी व निर्माण व्यवसाय से जुड़ा विपुल कटुडिया, पत्नी शिल्पा रविवार रात करीब 11 बजे अपने घर के पास टहलने निकले थे। वे समा कैनाल रोड पर एक पार्टी प्लॉट के सामने टहल रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही कार ने दंपती को टक्कर मार दी। दंपती हवा में उछलकर जमीन पर गिर गया।
दुर्घटना में दंपती को चोटें आने पर 108 एंबुलेंस से सयाजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने शिल्पा को मृत घोषित कर दिया। विपुल को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने के कारण उसे आईसीयू में भर्ती किया है।
हादसा इतना गंभीर था कि कार दंपती को टक्कर मारने के बाद एक निजी अस्पताल की दीवार तोड़कर पलट गई। घटना के बारे में पता लगने पर विपुल का बहनोई बिपिन प्रजापति और मित्र तुरंत मौके पर पहुंचे। इसी बीच, कार का चालक ध्रुव कनौजिया कार से बाहर निकलकर भाग गया।

चालक को पुलिस ने पकड़ा

हालांकि, पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली। बिपिन प्रजापति ने समा थाने में मामला दर्ज करवाया। समा पुलिस ने समा-सावली रोड पर एक खेत से कार चालक ध्रुव कनौजिया को पकड़ लिया।

बिना किसी को बताए रिश्तेदार की कार ले गया

ध्रुव कनौजिया के रिश्तेदार घर आए थे। वह देर रात बिना किसी को बताए कार ले गया और यह गंभीर हादसा तब हुआ जब उसने टहलने निकले एक दंपती को टक्कर मार दी।दंपती के 15 साल की बेटी और 10 साल का बेटाशिल्पाबेन की अचानक मौत से 15 साल की बेटी माही और 10 साल के बेटे प्रियांश ने अपनी मां का साया खो दिया है। बच्चों के पिता अस्पताल में भर्ती है।

Hindi News/ Ahmedabad / वडोदरा : तेज रफ्तार कार ने दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति आईसीयू में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो