scriptगुजरात में आज से 60 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल | Water parks and swimming pools will open in 60 capacity | Patrika News
अहमदाबाद

गुजरात में आज से 60 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल

प्राइवेट और पब्लिक ट्रांसपोर्ट के तहत नॉन एसी श्रेणी में सौ फीसदी और एसी बसों में 75 फीसदी यात्री क्षमता के साथ सेवाएं होंगी शुरू
 
 

अहमदाबादJul 19, 2021 / 10:45 pm

MOHIT SHARMA

गुजरात में आज से 60 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल

गुजरात में आज से 60 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना के मामलों में आई कमी के चलते राज्य सरकार ने वॉटर पार्क और स्वीमिंग पूल को खोलने की मंजूरी दी है। जिसके तहत मंगलवार से राज्य में राज्य में वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल 60 फीसदी क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे। हालांकि इन सभी जगहों पर कोरोना गाइडलाइन की पालना और एसओपी की पालना जरूरी है।
ऐसी संस्थाओं के मालिक, संचालक, कर्मचारी और कामकाज से जुड़े अन्य सभी व्यक्तियों को 31 जुलाई तक कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेनी होगी, अन्यथा ऐसे वाटर पार्क या पूल चालू नहीं रखे जा सकेंगे।
राज्य में निजी और सार्वजनिक परिवहन सेवाओं के लिए भी मंगलवार से कुछ ढील रहेगी। जिसके तहत पब्लिक और प्राइवेट ट्रांसपोर्ट में नॉन एसी बस सेवाएं सौ फीसदी क्षमता के साथ शुरू की जा सकती हैं। लेकिन ऐसी सेवाओं में यात्रियों को खड़े रहकर यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। एसी बस सेवाएं 75 फीसदी यात्री क्षमता के साथ शुरू की जा सकेंगी। सभी ड्राइवर और कंडक्टरों को वैक्सीन की पहली डोज लेना अनिवार्य होगा।
मुख्यमंत्री ने राज्य में राज्य में संक्रमण के नियंत्रण के अन्य नियमों और गृह विभाग द्वारा लागू किए गए अन्य नियंत्रणों को 31 जुलाई तक यथावत रखने के भी निर्देश दिए हैं। जिसके तहत आठ महानगरों में रात्रि कफ्र्यू भी बरकरार है।

Home / Ahmedabad / गुजरात में आज से 60 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्वीमिंग पूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो