scriptGujarat News : प्रकल्पों-सरकारी योजनाओं में धन की कमी नहीं होने देने का यह है गुजरात का फार्मूला | Yojna, Project, Facility, Government, scheme | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat News : प्रकल्पों-सरकारी योजनाओं में धन की कमी नहीं होने देने का यह है गुजरात का फार्मूला

खंभात नगर पालिका के 3.14 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण
सरकार के बेहतर प्रबंधन से विकास कामों में धन की कमी नहीं : मोरडिया

अहमदाबादMay 07, 2022 / 01:20 pm

Binod Pandey

Gujarat News : प्रकल्पों-सरकारी योजनाओं में धन की कमी नहीं होने देने का यह है गुजरात का फार्मूला

Gujarat News : प्रकल्पों-सरकारी योजनाओं में धन की कमी नहीं होने देने का यह है गुजरात का फार्मूला

आणंद. प्रदेश के शहरी विकास राज्य मंत्री विनोद मोरडिया ने कहा कि राज्य सरकार समाज के सभी लोगों के हित के लिए काम में जुटी है। सरकार के विभिन्न योजनाओं के लाभ समेत विकास कामों में किसी तरह की वित्तीय कठिनाई नहीं हो, इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व की सरकार ने बेहतर व्यवस्था की है।
मोरडिया ने खंभात नगर पालिका के विभिन्न विकास कामों के लोकार्पण और भूमिपूजन के लिए खंभात में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने 3.14 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और 98 लाख के खर्च से बनने वाले गटर लाइन और सडक़ों के काम का भूमिपूजन किया। मोरडिया ने कहा कि राज्य की नगर पालिकाओं को स्मार्ट बनाने की दिशा में सरकार आगे बढ़ रही है।
सरकार सूखी और बंजर जमीन को हरियाली युक्त बनाने के भगीरथ प्रयास में जुटी है। मोरडिया ने आत्मनिर्भर भारत का उल्लेख करते हुए देश में हो रहे परिवर्तन की रूपरेखा प्रस्तुत की।
कोस्टल हाईवे बनने से खंभात होगा मुख्य कड़ी
शहरी राज्य मंत्री मोरडिया ने कहा कि खंभात में कोस्टल हाईवे के साकार होने पर दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र को जोडऩे वाली कड़ी खंभात होगी। खंभात के खारा पानी की समस्या का जिक्र करते हुए राज्य मंत्री ने कहा कि सरकार इसके लिए चिंतित है और इस निराकरण के लिए सरकार के प्रयासों का उल्लेख किया। इस समास्या को भी दूर कर लिया जाएगा। इस अवसर पर खंभात के विधायक मयूर रावल, ओएनजीसी खंभात के अधिकारी शांतिस्वरूप शर्मा, खंभात नगर पालिका प्रमुख कामिनी गांधी आदि मौजूद रहे।

Home / Ahmedabad / Gujarat News : प्रकल्पों-सरकारी योजनाओं में धन की कमी नहीं होने देने का यह है गुजरात का फार्मूला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो