script3  तहसीलदारों ने निरस्त करवाया तबादला, 6 ले आए स्टे | 3 Tehsildars got transferred, 6 brought stay | Patrika News
अजमेर

3  तहसीलदारों ने निरस्त करवाया तबादला, 6 ले आए स्टे

अधिकतर ने सेवानिवृति नजदीक होने का दिया हवाला
राजस्व मंडल

अजमेरAug 30, 2021 / 08:52 pm

bhupendra singh

court news:

court news:

अजमेर. राजस्व मंडल द्वारा 14 अगस्त को जारी तबादला सूची में जहां 3 तहसीलदारों ने अपना तबादला पहले ही निरस्त करवा लिया था वहीं अब 6 तहसीदार हाईकोर्ट से अपने तबादला आदेश पर स्टे ले आए। तहसीलदारों ने अपनी सेवानिवृति नजदीक होने का हवाला दिया है। अब राजस्व मंडल को पंचायत चुनावों को देखते हुए इन तहसीलदारों के स्थान पर अन्य तहसीलदारों की नियुक्ति कर होगी। वहीं स्टे की पालना नहीं करने पर अवमानना की कार्रवाई का भी सामना करना पड़ सकता है। राजस्व मंडल में इन दिनों इसको लेकर माथापच्ची चल रही है। हालांकि राजस्व मंडल निबन्धक बाबूलाल मीणा का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।
ये लाए स्टे
पाली से स्थानांतरित तहसीलदार राम लाल मीणा, अजमेर से स्थानांतरित दिलीप कुमार दोसी, संभागीय आयुक्त कार्यालय अजमेर से स्थानांतरित शक्ति सिंह, किशनगढ़ से मोहन सिंह राजावत, आरआरटीआई अजमेर से स्थानांतरित रानी गिदवानी तथा हनुमानगढ़ से स्थानांतरित नायब तहसीलदार विनोद कुमार मीणा ने अपने स्थगन आदेश राजस्व मंडल को प्रस्तुत कर दिए हैं।
इनके तबादले हो चुके हैं निरस्त
अजमेर से जोधपुर स्थानांतरित प्रीती चौहान, आरआरटीआई से सुमन राठौड़ तथा एएसओ अजमेर से स्थानांतरित तहसीलदार मनीषा बैरवाल ने अपना तबादला निरस्त करवा लिया था। गौरतलब है कि राजस्व मंडल ने 14 अगस्त को 26 तहसीलदार एवं 37 नायब तहसीलदारों स्थानांतरण कर दिए थे। अधिकतर को जोधपुर लगाया गया था।

Home / Ajmer / 3  तहसीलदारों ने निरस्त करवाया तबादला, 6 ले आए स्टे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो