scriptअचानक साइकिल से जा टकराई हाईस्पीड वॉल्वो, सड़क पर लोगों ने मचाया यूं हंगामा | accident from Volvo bus villagers jam highway | Patrika News
अजमेर

अचानक साइकिल से जा टकराई हाईस्पीड वॉल्वो, सड़क पर लोगों ने मचाया यूं हंगामा

ग्रामीणों की मांग पर जल्द ही स्पीड ब्रेकर बनवाने का विश्वास दिलाया। इसके बाद ही ग्रामीण सड़क से हटने को तैयार हुए।

अजमेरJan 09, 2018 / 08:32 am

manish Singh

accident in ghoogra village

accident in ghoogra village

घूघरा गांव में हाई स्पीड वॉल्वो बस ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई।

हादसे के बाद यहां ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सड़क पर जबरदस्त हंगामा मचा। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मांग पर जल्द ही स्पीड ब्रेकर बनवाने का विश्वास दिलाया। इसके बाद ही ग्रामीण सड़क से हटने को तैयार हुए।
जयपुर से अजमेर आ रही रोडवेज की वॉल्वो बस ने घूघरा गांव में साइकिल सवार घूघरा के रहने वाले राहुल पुत्र समन्दर भोपा के टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार की कि राहुल काफी दूर जाकर गिरा। दुर्घटना में घायल राहुल को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया , जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर हादसे के पश्चात ग्रामीणों ने जयपुर रोड पर जाम लगा दिया।
सूचना पर सिविल लाइंस थानाप्रभारी करणसिंह खंगारोत मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया। यहां पूर्व सरपंच लखपतराम गुर्जर, उप सरपंच रामगोपाल, कायड़ उप सरपंच शिवराज गुर्जर, मनोहरलाल गुर्जर, देवकरण व अन्य ग्रामीणों ने मार्ग पर पुन: स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की। स्पीड ब्रेकर नहीं होने से चौराहा पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं घटित हो रही है।
खंगारोत ने शीघ्र ही स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए सर्वाजनिक निर्माण विभाग को अवगत करवाने का आश्वासन दिया। इधर पुलिस ने वॉल्वो बस को जब्त कर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया।
आर्थिक सहायता की मांग

घूघरा सरपंच पूजा भंसाली ने सार्वजनिक विभाग के आलाधिकारियों से बात कर घूघरा में स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की। भंसाली ने तहसीलदार अनुराग हरित से बातकर घायल को आर्थिक सहायता दिलवाने की बात कही। प्रशासन की ओर से पीडि़त को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया।
बन रहा एक्सीडेंट जोन

घूघरा क्षेत्र एक्सीडेंट जोन बन रहा है। यहां हमेशा वाहनों की रेल-पेल लगी रहती है। आसपास की दुकानों पर हमेशा भीड़ लगी रहती है। यहां सड़क की चौड़ाई बहुत कम है। हालांकि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सड़क का चौड़ा करने का काम शुरू हुआ है, पर अभी इसमें वक्त लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो