scriptपत्नी ने धमकाया तो आवेश में गला रेता, पेट-कमर के बीच 40 से ज्यादा घाव, आरोपी ने किए कई खुलासे | ajmer jennifer murder case latest news | Patrika News
अजमेर

पत्नी ने धमकाया तो आवेश में गला रेता, पेट-कमर के बीच 40 से ज्यादा घाव, आरोपी ने किए कई खुलासे

Ajmer Jennifer murder case : अन्तरजातीय विवाह बंधन में बंधी जेनिफर दास ने मोबाइल पर रिश्तेदार को पति मुकेश के खिलाफ परेशान करने की शिकायत पुलिस से करने की बात कही।

अजमेरNov 25, 2022 / 02:08 pm

Kamlesh Sharma

ajmer_jennifer_murder_case.jpg

मृतका जेनिफर (फाइल फोटो)

अजमेर। अन्तरजातीय विवाह बंधन में बंधी जेनिफर दास ने मोबाइल पर रिश्तेदार को पति मुकेश के खिलाफ परेशान करने की शिकायत पुलिस से करने की बात कही। इससे आवेश में आए मुकेश ने चाकू से निर्ममता से गला रेत दिया। उसके पेट व कमर के बीच चाकू से दर्जनों वार किए गए। पुलिस ने गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में सामने आया कि जेनिफर का गला धारदार हथियार से गहराई तक रेता, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके पेट व कमर के बीच 40 से ज्यादा घाव मिले।

यह भी पढ़ें

शादी का खर्च वसूलने के फेर में पत्नी की निर्मम हत्या…पढ़े पूरी खबर

झूठे केस में चाहती थी फंसाना
पुलिस पड़ताल में मुकेश ने बताया कि शादी के बाद उसे जेनिफर के ब्रेन ट्यूमर का पता चला। उसकी आंखों में सूजन रहती थी। उसकी जेवर व अन्य डिमांड से वह परेशान था। बुधवार को वह दूध लेकर लौटा तो जेनिफर किसी रिश्तेदार से मोबाइल पर कह रही थी कि वह आंखों की सूजन दिखाकर मुकेश के खिलाफ पुलिस को झूठी शिकायत दे देगी। शव को ठिकाने लगाने के बाद मुकेश आत्महत्या के इरादे से घर आया। पुलिस देख भागने के बाद वह एसपी के सामने सरेंडर करना चाहता था, लेकिन पकड़ा गया। दो लाख रुपए की दलाली के फेर में बिचौलिए रमेश ने उसे शादी के लिए राजी किया।

यह भी पढ़ें

काश…! दरवाजा खटखटा देते… बच जाती जेनिफर की जान…

दलाली के फेर में जोड़ा रिश्ता
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि मुकेश पर भी दलाल (बिचौलिए) रमेश ने शादी का दबाव बनाया। मुकेश ने रमेश को अपनी टी.बी. की बीमारी का हवाला देकर शादी से इनकार किया, लेकिन रमेश ने 2 लाख रुपए की दलाली के फेर में शादी के लिए राजी कर लिया। बिचौलिए ने मुकेश से जेनिफर की बीमारी को भी छिपाकर रखा। दोनों पक्ष को जबरन शादी के लिए राजी किया।

आत्महत्या के लिए लौटा था घर

मुकेश ने पुलिस पड़ताल में बताया कि वह शव को ठिकाने लगाने के बाद आत्महत्या के इरादे से घर आया, लेकिन यहां पुलिस खड़ी देखकर भाग निकला। यहां से वह सीधे कलक्ट्रेट पहुंचा, जहां वह पुलिस अधीक्षक के सामने समर्पण करना चाहता था। वह इसी उधेड़बुन में कलक्ट्रेट के पास घूम रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया।

Home / Ajmer / पत्नी ने धमकाया तो आवेश में गला रेता, पेट-कमर के बीच 40 से ज्यादा घाव, आरोपी ने किए कई खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो