scriptCrime : जरा सी बात पर पत्नी पर किया जानलेवा हमला | Assault on wife in ajmer | Patrika News
अजमेर

Crime : जरा सी बात पर पत्नी पर किया जानलेवा हमला

ससुराल आए पति ने पत्नी से विवाद के बाद धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घायल पीडि़ता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार कराया गया। इधर पीडि़ता के देवर व आरोपी के भाई ने गंज थाने में मामला दर्ज कराया है।

अजमेरJun 22, 2019 / 01:58 pm

Preeti

 attacked with knife

Demo Pic

अजमेर. ससुराल आए पति ने पत्नी से विवाद के बाद धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घायल पीडि़ता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार कराया गया। इधर पीडि़ता के देवर व आरोपी के भाई ने गंज थाने में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा बिजौलिया सुखपुरा सलावटिया निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत दी कि उसका भाई भागचंद गत 19 जून को अपने ससुराल बाबूगढ़ आया था। रात 8 बजे उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। भागचन्द ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में जख्मी उसकी भाभी को उसके पीहर पक्ष के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई। पुलिस ने ओमप्रकाश की शिकायत पर मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें : धारदार हथियार समेत दो गिरफ्तार

अजमेर. राजकीय रेलवे पुलिस ने शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान में दो युवक को संदिग्ध हालात में पकड़ा। तलाशी में पुलिस ने उनसे धारदार हथियार बरामद किए। पुलिस ने उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया, जबकि दो जनों को संदिग्ध हालात में घूमने पर शांतिभंग में गिरफ्तार किया।
थानाप्रभारी रामअवतार ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर चलाए जा रहे सघन तलाशी अभियान में दो अलग-अलग टीम ने कार्रवाई की।
हैड कांस्टेबल खलील अहमद, सिपाही दिलीपसिंह, भंवरलाल ने मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम, हवाला कारोबार, चोरी एवं बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए संदिग्ध हालात में घूम रहे यूपी आगरा ख्वाजा न्यू खुवास पुरा सराय निवासी अंसारी व अलवर राजगढ़ खरेखड़ी निवासी आनन्दपाल को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली गई। तलाशी में दोनों से अलग-अलग चाकू मिले। दोनों किसी वारदात अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने दोनों से धारदार चाकू बरामद कर आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो