scriptBurning Bus: ड्राइवर और क्लीनर की मौत, परिवारों को गहरा सदमा | Burning Bus: Ajmer Bus driver and cleaner died | Patrika News
अजमेर

Burning Bus: ड्राइवर और क्लीनर की मौत, परिवारों को गहरा सदमा

हादसे में छह लोग जिंदा जल गए। जबकि तीन दर्जन से ज्यादा झुलसे हैं। हादसे में मृत्युकारित तीन लोग अजमेर के हैं।

अजमेरJan 18, 2021 / 09:36 am

raktim tiwari

jalore bus tragedy

jalore bus tragedy

अजमेर. हाइटेंशन लाइन से हुई बस दुखांतिका को अजमेर के तीन परिवार कभी नहीं भुला सकेंगे। बस चालक और परिचालक सहित तीन लोगों की मौत ने परिवारों को झकझोर दिया है। तीनों के शव रविवार को अजमेर पहुंचे।
ब्यावर से रवाना होकर दो बसों में श्रद्धालु बाडमेर के नाकोड़ा दर्शन को गए थे। वापसी में मंडोली से महेशपुरा गाव के बीच 11 केवी लाइन की चपेट में आने एक बस धधक गई। हादसे में छह लोग जिंदा जल गए। जबकि तीन दर्जन से ज्यादा झुलसे हैं। हादसे में मृत्युकारित तीन लोग अजमेर के हैं।
इनमें लोढा भवन गंज निवासी चालक धर्मचंद जैन पुत्र गुमानमल चौरडिय़ा, गौतमनगर रामगंज निवासी परिचालक मनोज पुत्र रमेश और गोटा कॉलोनी निवासी राजेंद्र जैन शामिल हैं।परिवारों पर वज्रपातबस दुखांतिका तीन परिवारों को गहरा जख्म दे गई। परिवारों पर वज्रपात हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद शहर में कई लोग गमगीन नजर आए। लोग तीनों परिवारों को ढांढस बंधाते रहे। रामगंज, गंज और गोटा कॉलोनी इलाके में लोग मृतकों के परिजनों को संभालते रहे।
बागियों ने उड़ाई नींद, मनाने में जुटे कांग्रेसी और भाजपाई


रक्तिम तिवारी/अजमेर. नगर निगम चुनाव में ताल ठोकने वाले कांग्रेस और भाजपा के बागियों-निर्दलीयों को मनाने की कोशिशें शुरू हो गई है। दोनों पार्टियों के प्रदेश स्तरीय नेताओं, अग्रिम संगठनों और स्थानीय नेताओं को बागियों को मनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बागियों को संगठन सहित निगम-बोर्ड में ताजपोशी का आश्वासन भी दिया गया है।
नगर निगम के 80 वार्ड पर नामांकन हो चुके हैं। कांग्रेस और भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों के समक्ष बागियों ने बतौर निर्दलीय ताल ठोकी है। इमें अधिकांशत: वे कार्यकर्ता शामिल हैं, जिनके टिकट कटे हैं। बगावत का झंडा बुलंद करने वाले निर्दलीय प्रत्याशियों में कई परिचित चेहरे हैं। इनसे दोनों दलों के अंदरखाने खलबली मची हुई है। बागियों की मजबूत दावेदारी से कई वार्ड में दोनों पार्टियों की राह आसान नहीं दिख रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो