scriptअजमेर में शहर कांग्रेस फिर नाराज, प्रभारी मंत्री से की शिकायत | City Congress in Ajmer again angry, complaint to minister | Patrika News
अजमेर

अजमेर में शहर कांग्रेस फिर नाराज, प्रभारी मंत्री से की शिकायत

ajmer news : वर्तमान कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर शुक्रवार सुबह रन फोर निरोगी राजस्थान दौड़ में सैकड़ों शहरवासी शामिल हुए। खास बात यह रही कि इसमें शहर के कांग्रेसी ही गायब रहे।

अजमेरDec 22, 2019 / 01:16 am

युगलेश कुमार शर्मा

अजमेर में शहर कांग्रेस फिर नाराज, प्रभारी मंत्री से की शिकायत

अजमेर में शहर कांग्रेस फिर नाराज, प्रभारी मंत्री से की शिकायत

अजमेर. वर्तमान कांग्रेस (congress) सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर शुक्रवार सुबह रन फोर निरोगी राजस्थान दौड़ में सैकड़ों शहरवासी शामिल हुए। यह दौड़ पटेल मैदान से शुरू हुई। यहां जिला कलक्टर (collector) विश्वमोहन शर्मा ने दौड़ की मशाल को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह दौड़ बजरंग गढ़ चौराहा होती हुई नई चौपाटी खरमोर पॉइंट पर पहुंची।
खास बात यह रही कि कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर दौड़ का आयोजन किया गया लेकिन इसमें शहर के कांग्रेसी ही गायब रहे। पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, देहात उपाध्यक्ष सौरभ बजाड़, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान और डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, मनव्वर खान कायमखानी आदि को छोड़कर कोई कांग्रेस नेता नजर नहीं आया। इस संबंध में जब शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन से पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें प्रशासन की तरफ से आयोजन की कोई सूचना या निमंत्रण नहीं भेजा गया। इसे लेकर उन्होंने प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया से शिकायत भी की है। उधर जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा का कहना है कि उन्होंने दौड़ के लिए कोई निमंत्रण पत्र नहीं छपवाए।
नशा मुक्ति की दिलाई शपथ

चौपाटी पर जिला कलक्टर शर्मा ने नशा मुक्ति एवं निरोगी राजस्थान की शपथ दिलाई। जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के डॉ. महेश मेहता ने निरोगी रहने के टिप्स बताए। इस मौके पर देशभक्ति एवं निरोगी राजस्थान की भावना से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। दौड़ में पुलिस, सीआरपीएफ, हाडी रानी बटालियन, निजी विद्यालय, कारागार प्रशिक्षण, एनसीसी, स्काउट, आईटीआई, महाविद्यालय, सिविल डिफेंस सहित स्वयं सेवी संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। दौड़ के दौरान सर्दी का असर भी साफ नजर आया। इस कारण कई लोग जो पटेल मैदान में दिखाई दिए वे रिजनल कॉलेज के सामने स्थित चौपाटी पर नजर नहीं आए। वहीं कुछ लोगों को पटेल मैदान से चौपाटी तक पहुंचने के लिए वाहन का सहारा लेना पड़ा।

Home / Ajmer / अजमेर में शहर कांग्रेस फिर नाराज, प्रभारी मंत्री से की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो