scriptराजस्थान में सड़क हादसा: कार-ट्रक की भिड़ंत में पिता और पुत्र की मौत, लौट रहे थे यूपी | Father son killed in car and truck collision | Patrika News
अजमेर

राजस्थान में सड़क हादसा: कार-ट्रक की भिड़ंत में पिता और पुत्र की मौत, लौट रहे थे यूपी

बांदरसिंदरी थाने के निकट जायरीन से भरी कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई।

अजमेरFeb 11, 2023 / 03:31 pm

Santosh Trivedi

road_accident.jpg

अजमेर/मदनगंज किशनगढ़/पत्रिका। बांदरसिंदरी थाने के निकट जायरीन से भरी कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई तथा दो महिलाओं सहित तीन अन्य जायरीन घायल हो गए। कार में एक ही परिवार के 7 लोग सवार थे।

जायरीन अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह की जियारत कर बरेली (उत्तर प्रदेश) लौट रहे थे। इस दौरान शुक्रवार रात बांदरसिंदरी थाने के निकट रात करीब 11.30 बजे कार के पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 100 यूनिट बिजली फ्री, जानिए 100 से ज्यादा यूनिट वालों को कितने रुपए की छूट मिलेगी

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने मृतक व घायलों को किशनगढ़ के यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया। हादसे के वक्त कार में सवार रहे राशिद ने बताया कि दुर्घटना में बरेली निवासी इदरिस और उसके पुत्र तालिब की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं तीन जने घायल हो गए। घायलों का चिकित्सकों ने उपचार शुरू कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो