scriptहिस्ट्रीशीटर संजय मीणा अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार | Historyheater Sanjay Meena arrested | Patrika News
अजमेर

हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार

पत्रिका देर रात : नाका मदार क्षेत्र के सैलून संचालक ने लगाए जबरन वसूली का आरोप, देर रात अलवर गेट थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेरJul 12, 2020 / 02:10 am

manish Singh

हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार

मनीष कुमार सिंह

अजमेर. हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा और उसके एक साथी को अलवर गेट थाना पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। मीणा पर एक सैलून संचालक ने धमकाने व जबरून वसूली का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर सीओ मुकेश सोनी के निर्देशन में उप निरीक्षक दातारसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में एएसआई दयानन्द शर्मा, सिपाही दिनेश चौधरी व प्रमोद ने देर रात करौली टोडा भीम हाल कालू की ढाणी स्थित संजय मीणा के मकान पर दबिश दी। यहां पुलिस ने संजय मीणा व उसके साथी शेरसिंह मीणा उर्फ शेरू को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि संजय मीणा के खिलाफ शनिवार सुबह तोपदड़ा निवासी सत्यनारायण सैन ने अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए संजय व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से प्रकरण में पड़ताल में जुटी है।
दुकान की एवज में पांच लाख
पीडि़त सत्यनारायण सैन ने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे संजय मीणा अपने एक साथी के साथ उसकी नाका मदार एमडी कॉलोनी शॉपिंग सेंटर स्थित उसके सैलून में आया। मीणा ने उसे धमकाते हुए 5 लाख रुपए की डिमांड कर दुकान व मकान खाली करने की धमकी दी। हिस्ट्रीशीटर मीणा की धमकी से वह घबरा गया। उसने मामले में चुप्पी साधे ली। उसने शनिवार सुबह मामले में पुलिस को शिकायत करने की ठान ली।
जेल से जमानत पर रिहा

हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा हाल में हिस्ट्रीशीटर व पुलिस से बर्खास्त सिपाही धर्मेन्द्र चौधरी हत्याकांड में गिरफ्तार होने के बाद जेल से जमानत पर रिहा हुआ है। रिहाई के बाद मीणा के खिलाफ यह पहला मामला सामने आया है। मीणा के खिलाफ शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, जानलेवा हमले समेत 14 मुकदमे दर्ज है। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

Home / Ajmer / हिस्ट्रीशीटर संजय मीणा अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो