scriptमैं तुम्हारे साथ लूंगा सात फेरे… शादीशुदा शख्स ने धोखे में रख बनाए शारीरिक संबंध, थाने पहुंच पीड़िता ने बताई आपबीती | I will take seven rounds with you… had physical relations, now the victim reached the police station and told her ordeal | Patrika News
अजमेर

मैं तुम्हारे साथ लूंगा सात फेरे… शादीशुदा शख्स ने धोखे में रख बनाए शारीरिक संबंध, थाने पहुंच पीड़िता ने बताई आपबीती

Ajmer News: पीड़िता ने बताया कि अभिषेक सिंह को प्रेमसिंह के शादीशुदा होने की जानकारी के बावजूद उसने आरोपी का सहयोग कर उसे धोखे में रखा।

अजमेरMay 19, 2024 / 02:53 pm

Santosh Trivedi

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer News: शादी का झांसा देकर युवती का 8 माह तक देहशोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार जयपुर हाल पुष्कर बाइपास रोड निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि 5 अक्टूबर 2023 को उसकी मुलाकात प्रेमसिंह व अभिषेक सिंह से हुई थी। अभिषेक व प्रेम सिंह मौसेरे भाई हैं। उन्होंने अजमेर में उसके अपार्टमेंट में कमरा किराए पर ले रखा था। कुछ समय बाद प्रेमसिंह ने उससे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी 8 माह तक उसका देह शोषण करता रहा।

षड़यंत्र में शामिल था अभिषेक

पीड़िता ने बताया कि अभिषेक सिंह को प्रेमसिंह के शादीशुदा होने की जानकारी के बावजूद उसने आरोपी का सहयोग कर उसे धोखे में रखा। कुछ समय पहले उसे शक होने पर वह प्रेमसिंह के जयपुर आवास पर पहुंची तो आरोपी ने उसे जान से मारने व बदनाम करने की धमकी देते हुए अभद्रता की। प्रेम सिंह के बड़े भाई ओमवीर ने उसकी बहन के घर जाकर अभद्रता की।

मौसेरे भाई ने भी आरोपी का दिया साथ

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे बदनाम करने की नीयत से 13 मई को एसएमएस थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी प्रेम सिंह ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया जिसमें उसके मौसेरे भाई अभिषेक सिंह ने उसके षडयंत्र में उसका साथ दिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंग रेप समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

Hindi News/ Ajmer / मैं तुम्हारे साथ लूंगा सात फेरे… शादीशुदा शख्स ने धोखे में रख बनाए शारीरिक संबंध, थाने पहुंच पीड़िता ने बताई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो