script निर्माणाधीन चार दुकानों पर चला जेसीबी का पंजा, हटाया अतिक्रमण | JCB claws at four shops under construction, encroachment removed | Patrika News

निर्माणाधीन चार दुकानों पर चला जेसीबी का पंजा, हटाया अतिक्रमण

locationअजमेरPublished: Jan 05, 2024 10:54:24 pm

Submitted by:

CP Joshi

एडीए ने दौराई गांव में अवैध निर्माण के खिलाफ की कार्रवाई, पहले भी भू स्वामी को किया जा चुका था पाबंद

निर्माणाधीन चार दुकानों पर चला जेसीबी का पंजा, हटाया अतिक्रमण
निर्माणाधीन चार दुकानों पर चला जेसीबी का पंजा, हटाया अतिक्रमण
अजमेर. अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से ग्राम दौराई में प्राधिकरण की भूमि पर किए गए अवैध निर्माण को गुरुवार को हटाया गया। एडीए की टीम ने कई घंटे की कार्रवाई में सेफ्टी टैंक के लिए खोदे गए गढ्ढे व दुकान निर्माण के लिए बनाई गई दीवारें, नींव व आरसीसी पिलर को ढहा दिया। भवन स्वामी को संबंधित दस्तावेज व निर्माण स्वीकृति आदि के दस्तावेज लेकर एडीए में तलब किया है।
एडीए के आयुक्त सूर्यकांत शर्मा के निर्देश पर कार्यवाहक तहसीलदार सुभाष गुप्ता (एएएलआर) के नेतृत्व में दौराई ग्राम में बड़गांव दौराई ब्यावर हाइवे से सटे प्राधिकरण के खसरा संख्या 2360 में अवैध रूप से पक्के निर्माण करने की जानकारी मिली।
तहसीलदार गुप्ता ने बताया कि सुनील अग्रवाल नामक व्यक्ति के कुछ निजी खसरों के बीच एडीए की भी भूमि है। गत 17 अक्टूबर को अग्रवाल को पाबंद किया गया था।तब अग्रवाल ने सीसी रोड का निर्माण की शिकायत मिली थी।
संपर्क पोर्टल पर शिकायत

हाल ही में प्राधिकरण को संपर्क पोर्टल पर शिकायत मिली कि एडीए की भूमि पर पक्का निर्माण किया जा रहा है। इस पर उपायुक्त शर्मा ने मौके पर अतिक्रमण टीम को भेजा। मौेके पर बनाया गया सेफ्टी टैंक को मिट्टी से ***** दिया गया। दुकानों के लिए बनाई गई दीवारें व आरसीसी पिलर को प्राधिकरण की जेसीबी से ढहा दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो