scriptकुछ यूं बताई रविशंकर प्रसाद को यह खास बात, आगे भगवान की मर्जी… | Law college students meet law minister ravi shankar prasad | Patrika News
अजमेर

कुछ यूं बताई रविशंकर प्रसाद को यह खास बात, आगे भगवान की मर्जी…

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरNov 28, 2018 / 08:49 pm

raktim tiwari

students meet ravi shankar prasad

students meet ravi shankar prasad

अजमेर.

लॉ कॉलेज के छात्रों ने केंद्रीय विधि न्याय एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की। छात्रों ने कॉलेज की स्थाई मान्यता सहित संसाधनों की कमी से अवगत कराया।

छात्रसंघ अध्यक्ष रचित कच्छावा और अन्य ने केंद्रीय विधि और सूचना प्रौद्यौगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद से मुलाकात की। छात्रों ने बताया कि साल 2005 में खुले लॉ कॉलेज को बार कौंसिल ऑफ इंडिया से मान्यता नहीं मिली है। कायड़ रोड स्थित भवन की चारदीवारी नहीं है। यहां खेल मैदान, खेल प्रशिक्षक सहित अन्य सुविधाओं का अभाव है। यूजीसी से में भी कॉलेज का पंजीयन नहीं हुआ है।
मिले तीन व्याख्याता
सरकार ने बीते अक्टूबर में तीन नए व्याख्याताओं की नियुक्ति की है। बार कौंसिल से कॉलेज को स्थाई मान्यता नहीं मिलने के कारण प्रतिवर्ष प्रथम वर्ष के दाखिलों में विलंब होता है। छात्रों ने चारदीवारी निर्माण के लिए पचास लाख मंजूर करने की मांग भी की। इस पर विधि मंत्री प्रसाद ने तत्काल मानव संसाधन विकास मंत्रालय और बार कौंसिल ऑफ इंडिया से बातचीत करेंगे।

Home / Ajmer / कुछ यूं बताई रविशंकर प्रसाद को यह खास बात, आगे भगवान की मर्जी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो