scriptविजयी प्रत्याशी को कार में बैठाने पर विधायक रावत का विरोध -देखें वीडियो | MLA Suresh Singh Rawat had to face opposition from local youths | Patrika News
अजमेर

विजयी प्रत्याशी को कार में बैठाने पर विधायक रावत का विरोध -देखें वीडियो

शपथ के बाद ले गए भाजपा पार्षदों को बाड़ाबंदी( pushkar badabandi news) में
निवार्चन कार्यालय पर मंगलवार शाम शपथ लेने पहुंचे भाजपा के विजयी पार्षद प्रत्याशियों को कार में बैठाकर अन्यत्र ले जाने के लिए विधायक सुरेश सिंह रावत को स्थानीय युवकों का विरोध झेलना पड़ा।

अजमेरNov 20, 2019 / 11:25 am

Preeti

विजयी प्रत्याशी को कार में बैठाने पर विधायक रावत का विरोध

विजयी प्रत्याशी को कार में बैठाने पर विधायक रावत का विरोध


पुष्कर (अजमेर). निवार्चन कार्यालय पर मंगलवार शाम शपथ लेने पहुंचे भाजपा (bjp)के विजयी पार्षद प्रत्याशियों को कार में बैठाकर अन्यत्र ले जाने के लिए विधायक सुरेश सिंह रावत(MLA Suresh Singh Rawat ) को स्थानीय युवकों का विरोध झेलना पड़ा। प्रत्याशी के समर्थक कार्यकताओं ने विधायक का हाथ पकड़ कर रोक लिया तथा विरोध जताया। विधायक रावत ने मुश्किल से विरोध कर रहे युवक को अलग किया तथा हाथ छुड़वाकर दौड़ते हुए मुख्यद्वार तक गए तथा विजयी प्रत्याशी को लाकर कार में बैठाया तथा अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

ब्यावर में भाजपा का खेल बिगाडऩे की जुगत में कांग्रेस!

विधायक रावत शाम को भाजपा के जीते प्रत्याशियों को अलग-अलग वाहनों में बैठकर निर्वाचन एवं उपखंड कार्यालय शपथ लेने पहुंचे। यहां वार्ड 12 के भाजपा से जीते प्रत्याशी रविकान्त के समर्थकों ने ढोल ढमाकों के साथ उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। शपथ लेने के बाद ज्योंही रविकान्त कार्यालय से बाहर निकले समर्थक उन्हें पकडकऱ मुख्यद्वार से बाहर ले गए। विधायक रावत चाहते थे कि वह भी सभी भाजपा प्रत्याशियों के साथ वाहन में बैठकर जाएं। इसी प्रयास में वे मुख्य प्रवेश द्वार की ओर जाने लगे तो एक युवक ने उनकी बांह पकड़ ली तथा रोकने का प्रयास किया। विधायक रावत ने बांह छुड़ाकर रविकान्त को कार में बैठा लिया।
यह भी पढ़ें

जीत के जश्न : चुनाव परिणाम आते ही झूम उठे समर्थक


अकेले ही ली शपथ

वार्ड 14 से जीते निर्दलीय प्रत्याशी जयनारायण दग्दी ने परिणाम घोषित होने के तुरन्त बाद मतगणना स्थल पर निर्वाचन अधिकारी देविका तोमर के समक्ष अकेले ही शपथ ले ली तथा गन्तव्य को चले गए। शाम को वार्ड 7 से जीती भाजपा की प्रत्याशी उमादेवी पाराशर अपने पुत्र व भाई के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचीं तथा शपथ ली। हालांकि उमा देवी ने कहा कि पार्टी तय करेगी वो ही होगा।
यह भी पढ़ें

Nikay Chunav 2019 : राजस्थान की ऐसी नगर पालिका जिसमें दो प्रत्याशियों को नहीं

‘कोई विरोध नहीं हुआ’
कार्यकर्ताओं का कोई विरोध नहीं था। शपथ दिलाने के लिए सभी पार्षदों को लेकर पहुंचे थे तो वार्ड के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालने के लिए अपने पार्षद को अपने साथ ले जाने की बात कहने लगे। उन्हें समझाया कि एक-एक पार्षद को वे नहीं भेजेंगे, और भी पार्षद है। बाद में वे मान भी गए।
-सुरेश रावत, विधायक पुष्कर

यह भी पढ़ें

Good News: किशनगढ़ एयरपोर्ट से अब रात को भी विमान भरेंगे उड़ान

Home / Ajmer / विजयी प्रत्याशी को कार में बैठाने पर विधायक रावत का विरोध -देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो