scriptनशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार | Rape of a minor after drinking a substance | Patrika News
अजमेर

नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

पोक्सो एक्ट में मामला हुआ दर्ज

अजमेरJul 08, 2020 / 11:32 pm

manish Singh

नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

अजमेर. जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गांव का ही एक युवक 30 जून को नसीराबाद में 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देकर घर लौटने रही उसकी नाबालिग बेटी को धमकाते हुए मोबाइल फोन थमा गया। आरोपी ने उसे कॉल नहीं उठाने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता मोबाइल फोन लेकर घर आ गई। आरोपी उसको कॉल कर रोजाना परेशान करता रहा। आरोपी ने 7 जुलाई शाम पीडि़ता पर घर से बाहर आने का दबाव बनाया। घर से बाहर नहीं आने पर मोबाइल फोन का राज परिजन को बताने की धमकी दी। पीडि़ता अंधेरा गहराते ही घर से बाहर आ गई। आरोपी उसको इधर-उधर घूमाता रहा। रात 11 बजे आरोपी उसे पीडि़ता के ही कुएं पर ले गया। जहां आरोपी ने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बलात्कार किया।
सुनाई मनगढ़ंत कहानी
पीडि़ता के पिता ने बताया कि आरोपी रात ढाई बजे पीडि़ता को अपने घर ले गया। जहां अपने माता-पिता को भी पीडि़ता के माता-पिता की ओर से प्रताडि़त किए जाने की झूठी कहानी सुना दी। आरोपी के परिजन ने भी पीडि़ता को सुला लिया। इधर पीडि़ता के परिजन रातभर उसकी तलाश करते रहे। बुधवार सुबह आरोपी के पिता पीडि़ता को उसके घर ले गए। जहां पीडि़ता के रात में उनके घर होने की जानकारी देकर लौट आए।
परिजन को बताई आपीबीती
आरोपी के पिता के जाने के बाद पीडि़ता ने सारी आपबीती अपने परिजन के समक्ष बयां किया। पीडि़ता के पिता ने आरोपी और उसके पिता को बुलाकर पूछा तो उन्होंने सारी बात स्वीकार करते हुए धमकाया। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

Home / Ajmer / नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो