scriptचलती बाइक पर महिला के नाक की सोने की नथ तोड़ भागे लुटेरे, बाइक से नीचे गिरी महिला | robbers broke golden nostrils woman's nose in kishangarh ajmer | Patrika News
अजमेर

चलती बाइक पर महिला के नाक की सोने की नथ तोड़ भागे लुटेरे, बाइक से नीचे गिरी महिला

अपने भाई के पुत्र के ढूंढ पूजन के लिए पुत्र के साथ पीहर जा रही एक महिला के नाक पर झपट्टा मार कर तीन बाइक सवार लुटेरे युवक भाग गए।

अजमेरMar 28, 2021 / 04:18 pm

Kamlesh Sharma

robbers broke golden nostrils woman's nose in kishangarh ajmer

अपने भाई के पुत्र के ढूंढ पूजन के लिए पुत्र के साथ पीहर जा रही एक महिला के नाक पर झपट्टा मार कर तीन बाइक सवार लुटेरे युवक भाग गए।

किशनगढ़। अपने भाई के पुत्र के ढूंढ पूजन के लिए पुत्र के साथ पीहर जा रही एक महिला के नाक पर झपट्टा मार कर तीन बाइक सवार लुटेरे युवक भाग गए। छीना झपट्टी में महिला चलती बाइक से नीचे गिर गई और उसके सिर एवं नाक में गंभीर चोटें आई है। गांधीनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
हरमाड़ा के निकट स्थित रामपुरा निवासी शांतिदेवी जाट (35) ने पुलिस को बताया कि उसके भाई के पुत्र हुआ था और उसका ढूंढ पूजन कार्य में शामिल होने के लिए वह अपने पुत्र प्रहलाद के साथ शनिवार रात को मोटरसाइकिल से पीहर जा रही थी। मेगा हाइवे पर रलावता के आगे और खातौली मोड से नजदीक अचानक पीछे से तेज गति से मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक उनकी मोटरसाइकिल के नजदीक आए और आगे निकलने की कोशिश करने लगे। लेकिन उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल की की गति थोड़ी धीमी कर ली और पीछे बैठे दो युवकों ने अचानक गले और कान पर झपट्टा मारा।
एक युवक ने झपट्टा मार कर उसके नाक में पहनी नथ तोड़ ली और दूसरे युवक के हाथ के झपट्टे की वजह से उसके गले के मांदलिए और कानों की झूमर खुल गए। लेकिन उसके हाथ नहीं लगे। महिला ने हाथ से उन्हें पकड़े की कोशिश की तो युवकों ने उसे धक्का मार दिया और शांतिदेवी और पुत्र प्रहलाद मोटरसाइकिल समेत नीचे गिर गए। वहीं तीनों युवक तेजी से मोटरसाइकिल पर आगे निकल गए और कुछ ही देर में अंधेरे की वजह से आंखों से औझल हो गए।
जमीन पर गिरी शांतिदेवी को पुत्र प्रहलाद से संभाला। सूचना पाकर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल शांतिदेवी को राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार कर शांतिदेवी को भर्ती कर लिया गया। उसके सिर और नाक पर गंभीर चोटें लगी है। जानकारी पाकर रात को ही परिजन भी हॉस्पिटल पहुंचे।

Home / Ajmer / चलती बाइक पर महिला के नाक की सोने की नथ तोड़ भागे लुटेरे, बाइक से नीचे गिरी महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो