scriptमार्बल उद्यमी के घर में लूट, घरवालों को बंधक बनाकर की मारपीट, देखें वीडियो | robbery from marble businessman house in kishangarh | Patrika News
अजमेर

मार्बल उद्यमी के घर में लूट, घरवालों को बंधक बनाकर की मारपीट, देखें वीडियो

अजमेर के किशनगढ़ में मार्बल उद्यमी के घर हथियारबंद चार लुटेरों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बना मारपीट की और लाखों रुपए की नकदी व गहने लूट कर भाग गए।

अजमेरNov 24, 2021 / 05:00 pm

Kamlesh Sharma

robbery from marble businessman house in kishangarh

अजमेर के किशनगढ़ में मार्बल उद्यमी के घर हथियारबंद चार लुटेरों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बना मारपीट की और लाखों रुपए की नकदी व गहने लूट कर भाग गए।

अजमेर। अजमेर के किशनगढ़ में मार्बल उद्यमी के घर हथियारबंद चार लुटेरों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बना मारपीट की और लाखों रुपए की नकदी व गहने लूट कर भाग गए। वारदात मदनगंज थाना क्षेत्र में बधुवार अलसुबह की है। लुटेरों की धरपकड़ के लिए पूरे किशनगढ़ क्षेत्र में नाकेबंदी की जा रही है।
पुलिस के अनुसार, राधाकृष्ण बिहार कॉलोनी निवासी मार्बल उद्यमी संजय लखोटिया सोमवार को ही बेटी का बेंगलूरु के एक कॉलेज में एडमिशन कराने गए हैं। पीछे से तड़के सफेद कार में सवार चार हथियारबंद लुटेरे आए और घर के पीछे की तरफ छोटे दरवाजे से भीतर घुस गए। घर में घुसते ही उन्होंने संजय के भांजे को कमरे में बंधक बना लिया। एक लुटेरे ने हथोड़े से उसके चेहरे पर वार किया। इसके बाद वह उसे लेकर ऊपर वाले कमरे में गए, जहां संजय की पत्नी मनीषा को जगाया और मारपीट की। यहां एक लुटेरे ने हवाई फायर भी किया।
इस दौरान एक लुटेरे ने दूसरी बंदूक संजय के भांजे पर तानते हुए फायर किया, लेकिन वह बच गया। बंदूक से निकले छर्रे कमरे में फैल गए। इसके बाद लुटेरों ने कमरे में रखी सैफ लॉकर और अलमारी में रखा नोटों से भरा बैग निकाल लिया। फिर लुटेरे सबको चुप रहने के लिए धमकाते हुए घर से बाहर निकल आए और कार में सवार होकर भाग छूटे।
सूचना पाकर डिप्टी भूपेंद्र शर्मा, सीआई मनीषसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि लुटेरे कितनी नकदी और कितनी ज्वैलरी लूट ले गए। संजय लखोटिया के किशनगढ़ पहुंचने पर ही पता चल सकेगा।

Home / Ajmer / मार्बल उद्यमी के घर में लूट, घरवालों को बंधक बनाकर की मारपीट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो