scriptRPSC: सहायक सांख्यिकी अधिकारी के इंटरव्यू 3 को | RPSC: Assistant statistical officer interview start from 3rd august | Patrika News
अजमेर

RPSC: सहायक सांख्यिकी अधिकारी के इंटरव्यू 3 को

अभ्यर्थियों को काउंसलिंग से 72 घंटे पूर्व का कोविड जांच का सर्टिफिकेट लाना अनिवार्य होगा। अभ्यर्थियों को कोई दैनिक भत्ता देय नहीं होगा।

अजमेरAug 02, 2021 / 10:15 am

raktim tiwari

rpsc interview process

rpsc interview process

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की सहायक सांख्यिकी अधिकारी (कृषि विभाग)-2020 के साक्षात्कार 3 अगस्त को होंगे। सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थियों को सभी मूल शैक्षिक, प्रशैक्षिक दस्तावेज और इनकी फोटो प्रति साथ लानी होगी। साक्षात्कार पत्र जल्द वेबसाइट पर अपलोड पर किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को काउंसलिंग से 72 घंटे पूर्व का कोविड जांच का सर्टिफिकेट लाना अनिवार्य होगा। अभ्यर्थियों को कोई दैनिक भत्ता देय नहीं होगा।
पौधे देते हैं जीवन में खुशहाली
अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय का 35 वें स्थापना दिवस पर धन्वन्तरी आरोग्य भवन के निकट मंत्रोच्चार से अर्जुन के पौधे लगाए गए। कुलपति ओम थानवी ने संदेश में कहा कि विश्वविद्यालय को अपने स्वरूप में जाति, सम्प्रदाय अथवा खास विचारधारा से मुक्त होता है। वह ना केवल स्वयं मुक्त होता है वरन सबको जड़ताओं से निस्संग रहने का संदेश देता है। लिहाजा विशेष कर्मकांड अथवा अनुष्ठानिक रस्मों से शिक्षालयों को दूर रहना चाहिए। पौधे जीवन मेंखुशहाली और उन्नति का प्रतीक होते हैं।

Home / Ajmer / RPSC: सहायक सांख्यिकी अधिकारी के इंटरव्यू 3 को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो