scriptRPSC: तुरन्त भरें निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स और फिजियोथेरेपिस्ट के फार्म | RPSC: fill factory inspector and physiotherapist form | Patrika News
अजमेर

RPSC: तुरन्त भरें निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स और फिजियोथेरेपिस्ट के फार्म

दोनों भर्तियों के लिए अभ्यर्थी 15 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

अजमेरJun 15, 2020 / 07:30 am

raktim tiwari

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कारखाना एवं बॉयलर्स निरीक्षण विभाग के तहत निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स तथा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा विभाग में फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती के ऑनलाइन आवेदन जारी हैं। अभ्यर्थी सोमवार रात 11.59 बजे तक फॉर्म भर सकेंगे।
कारखाना एवं बॉयलर्स निरीक्षण विभाग के तहत निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स के तीन पदों पर भर्ती होगी। तीनों पद सामान्य श्रेणी के हैं। पूर्व में ऑनलाइन फार्म 13 मार्च से 1 अप्रेल तक भरे जाने थे।
इसी तरह आयोग ने फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती परीक्षा-2018 के तहत अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। पूर्व में 26 मार्च से 9 अप्रेल तक आवेदन मांगे गए थे। लॉकडाउन के कारण अभ्यर्थी फॉर्म नहीं भर पाए थे। फिजियोथेरेपिस्ट के 28 पदों का भर्ती विज्ञापन 29 मार्च 2018 को जारी हुआ था। दोनों भर्तियों के लिए अभ्यर्थी 15 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें

RPSC: निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स और फिजियोथेरेपिस्ट के फार्म 15 तक

पैकेट में सब्जी और घरेलू सामान, नाम-पता बताना जरूरी

अजमेर. कोरोना से बचाव के लिए लोग सतर्क और जागरुक होने लगे हैं। लोगों ने अपनी और सोसायटी की सुरक्षा के लिए कई नवाचार अपनाए हैं। जयपुर रोड स्थित एआरजी सिटी भी इनमें शामिल है। बाहरी व्यक्ति के कॉलोनी में आवाजाही पर रोक और सेनेटाइजर इस्तेमाल, थर्मल स्कैनल जांच जैसे कड़े सुरक्षा उपाय अपनाए जा रहे हैं।
मोबाइल नंबर-नाम लिखवाना जरूरी
एआरजी सोसयटी परिसर में घुसने से पहले ऑटोमेटिक बॅरियर लगा है। गुमटी में तैनात सुरक्षागार्ड दोपहिया, चौपहिया या अन्य वाहन को बॅरियर पर खड़ाकर पूछताछ करता है। वह रजिस्टर में आगंतुक का नाम, मोबाइल नंबर, पता और कैंपस में मुलाकात करने वाले व्यक्ति का नाम लिखता है। इंटरकॉम से संबंधित फ्लैट में बातचीत और पुष्टि होने के बाद ही आगंतुक को अंदर प्रवेश दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

weather report: सुबह से बादलों का डेरा, मौसम में बढ़ी उमस

खुली सब्जियां-फल बेचने पर रोक
सोसायटी अध्यक्ष नवीन मेघवाल ने बताया कि खुले में सब्जियां-फल बेचने पर रोक है। फल-सब्जी फोन पर ऑर्डर देकर या कैंपस की दुकान से पैकेट में सप्लाई करने के निर्देश हैं।

Home / Ajmer / RPSC: तुरन्त भरें निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स और फिजियोथेरेपिस्ट के फार्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो