scriptहत्या का मामला दर्ज, अजमेर-कोटा राजमार्ग पर लगाया जाम | The youth died due to being shot in the procession | Patrika News
अजमेर

हत्या का मामला दर्ज, अजमेर-कोटा राजमार्ग पर लगाया जाम

ग्राम सूरजपुरा में गोली मारकर युवक की हत्या के मामले में सोमवार को मृतक के परिजन व जाट समाज के लोगों ने राजकीय जिला चिकित्सालय में प्रदर्शन किया। इस दौरान मृतक की पत्नी को नौकरी देने, उचित मुआवजा राशि दिलवाने, जांच केकड़ी थाना पुलिस से करवाने तथा हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की

अजमेरMay 24, 2022 / 03:28 am

dinesh sharma

हत्या का मामला दर्ज, अजमेर-कोटा राजमार्ग पर लगाया जाम

हत्या का मामला दर्ज, अजमेर-कोटा राजमार्ग पर लगाया जाम

केकड़ी.

क्षेत्र के ग्राम सूरजपुरा में गोली मारकर युवक की हत्या के मामले में सोमवार को मृतक के परिजन व जाट समाज के लोगों ने राजकीय जिला चिकित्सालय में प्रदर्शन किया। इस दौरान मृतक की पत्नी को नौकरी देने, उचित मुआवजा राशि दिलवाने, जांच केकड़ी थाना पुलिस से करवाने तथा हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।
मांगे नहीं माने जाने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने तथा शव नहीं उठाने की बात कही। प्रदर्शन के दौरान समाज के युवकों ने चिकित्सालय के बाहर अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जाम लगा दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंचे उपखण्ड अधिकारी विकास पंचोली, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, शहर थानाधिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय आदि की ओर से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने समेत अन्य मांगों पर आश्वासन दिए जाने के बाद लोग पोस्टमार्टम करवाने को तैयार हुए।
मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। वहीं सोमवार को मौका स्थिति को देखते हुए अजमेर से आए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, मदनगंज थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरी, सरवाड़ थाना प्रभारी गुमान सिंह, सावर थाना प्रभारी आशुतोष समेत अजमेर पुलिस लाइंस, सावर, सरवाड़, केकड़ी सदर थानों से आया अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात रहा।
यह है मामला

रविवार रात्रि केकड़ी निवासी सोनू डसाणिया अपने दोस्तों कालू डसाणिया व शंकर के साथ क्षेत्र के ग्राम सूरजपुरा में परिचित की शादी में शामिल होने गया था। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वहां बिंदोरी निकाले जाने के दौरान शेरगढ़ निवासी भूपेन्द्र सिंह बंदूक से फायरिंग कर रहा था। दो फायर उसने हवा में किए और तीसरा फायर सोनू के गले के नीचे जा लगा।
लहूलुहान हालत में सोनू को उसके दोस्त केकड़ी चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। मामले में सरवाड़ थाना पुलिस ने शेरगढ निवासी भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया।
पुलिस ने दी दबिश

प्रकरण में आरोपी भूपेन्द्र सिंह की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। रविवार रात्रि से ही पुलिस उसे पकड़ने के लिए प्रयासरत है। पुलिस टीमों ने सरवाड़, जूनियां, पीपरोली समेत हर संभावित ठिकाने पर दबिश दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा। शर्मा ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर वास्तविक घटनाक्रम का पता लगाया जा रहा है।

Home / Ajmer / हत्या का मामला दर्ज, अजमेर-कोटा राजमार्ग पर लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो