scriptयुवती से चैटिंग करने वाले के खिलाफ कसा कानूनी शिकंजा | Tight legal gripes against the girl chatting with her | Patrika News
अजमेर

युवती से चैटिंग करने वाले के खिलाफ कसा कानूनी शिकंजा

ब्यावर की नर्सिंग छात्रा की सवाई माधोपुर में हत्या का मामला
 

अजमेरJan 19, 2020 / 11:21 pm

baljeet singh

युवती से चैटिंग करने वाले के खिलाफ कसा कानूनी शिकंजा

demo pic

अजमेर. रेलवे कॉलोनी सवाईमाधोपुर में ब्यावर निवासी युवती की हत्या के मामले में क्लाक टावर थाना पुलिस ने चैटिंग करने वाले बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बुजुर्ग खुद को युवक बनाकर युवती से चैटिंग करता था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
क्लाक टावर थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि नर्सिंग का कोर्स करने वाले युवती जनवरी को हॉस्टल से निकली थी। वह 4 जनवरी को रात्रि 8.30 बजे सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। देवली निवासी अब्दुल हक अब्बासी (54) सवाईमाधोपुर निवासी फिरोज खान के नाम से फर्जी आईडी बनाकर युवती से चैटिंग करता था। वह उससे मिलने के लिए निकली थी। तीन जनवरी को बातचीत के दौरान उसने युवती से मिलने से इन्कार कर दिया। लेकिन युवती अजमेर से उदयपुर, चित्तौडगढ़़़, कोटा होते हुए 4 जनवरी को सवाईमाधोपुर पहुंची थी।
Read more अजमेर जिले में पुलिस की ड्रग माफिया पर नजर https://www.patrika.com/ajmer-news/police-eyes-on-drug-traffickers-in-ajmer-district-5667259/

रेलकर्मी के चंगुल में फंसी

युवती को सवाईमाधोपुर में रेलवे में ग्रुप डी में पॉइंटमैन पढ़ाना हाल ब्रह्मपुरी रेलवे कॉलोनी निवासी आरोपी धर्मेन्द्र शर्मा (30) मिल गया। वह युवती को अपने क्वार्टर पर ले आया यहां उसने युवती से दुराचार का प्रयास किया। कामयाब नहीं होने पर मफलर से गला घोंट कर यवती की हत्या कर दी। पुलिस धर्मेन्द्र को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
पुलिस अधीक्षक ने भेजा पत्र
थाना प्रभारी ने बताया कि सवाईमाधोपुर एसपी सुधीर चौधरी ने अजमेर के पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा था। इसमें देवली निवासी अब्दुल हक अब्बासी के खिलाफ रिपोर्ट भेजने और मामला दर्ज करने को कहा गया। इसकी अनुपालना में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज की है।

Home / Ajmer / युवती से चैटिंग करने वाले के खिलाफ कसा कानूनी शिकंजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो