scriptट्रैफिक पुलिसकर्मी से सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा सुनकर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस चौकी पहुंचकर किया हंगामा, जानिए मामला! | bjp workers made furore to hear Indecent langauge for cm yogi | Patrika News
अलीगढ़

ट्रैफिक पुलिसकर्मी से सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा सुनकर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस चौकी पहुंचकर किया हंगामा, जानिए मामला!

 
भाजयुमो महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी पुलिसकर्मी की बात सुनकर भड़क गए और तमाम कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा किया।

अलीगढ़Nov 19, 2019 / 11:16 am

suchita mishra

Demo

Demo

अलीगढ़। सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करना ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। भाजयुमो महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी पुलिसकर्मी की बात सुनकर भड़क गए और तमाम कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा किया। इसके बाद सीओ-कोतवाल आदि को बुलाकर पूरा मामला बताया। बात अधिक बढ़ने पर ट्रैफिक पुलिस ने अपनी गलती की क्षमा मांग ली, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। एसएसपी द्वारा जांच व कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद वे शांत हुए।
यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मार 19 युवतियों को पकड़ा

ये है पूरा मामला
मामला महानगर के रसलगंज चौराहे का है। यहां एक भाजयुमो कार्यकर्ता बगैर हेलमेट लगाए गुजर रहा था। इस बीच चौराहे पर तैनात यातायात कर्मी रूप सिंह यादव ने उसे रोक लिया ओर चालान के नाम पर 100 रुपये नकद मांगे। इसके बाद कार्यकर्ता ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की बात फोन पर भाजयुमो महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी से करायी। निखिल ने चालान पर नकद रुपये मांगे जाने का नियम बंद होने पर एतराज जताया। आरोप है कि इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी भड़क गया और कहा कि भाजपा की सरकार है तो खा जाओगे क्या, योगी की सरकार जब से बनी है गुंडई हो रही है। योगी ने हर जगह गुंडई करा रखी है।
सिपाही के मुंह से सीएम योगी के लिए ये शब्द सुनकर निखिल माहेश्वरी भड़क गए और कार्यकर्ताओं को लेकर चौराहे पर पहुंच गए। इस दौरान सीओ द्वितीय प्रशांत सिंह, कोतवाल रविंद्र दुबे भी वहां आ गए। बात बढ़ती देख यातायात सिपाही ने माफी मांग ली, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। इसके बाद सीओ ने एसएसपी से निखिल माहेश्वरी की बात करायी। उन्होंने जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब मामला शांत हुआ।

Home / Aligarh / ट्रैफिक पुलिसकर्मी से सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा सुनकर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस चौकी पहुंचकर किया हंगामा, जानिए मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो