scriptशर्मनाक: किशोरी के साथ गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप, सरसों के खेत में ले जाकर की हैवानियत | gangrape with minor in aligarh | Patrika News
अलीगढ़

शर्मनाक: किशोरी के साथ गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप, सरसों के खेत में ले जाकर की हैवानियत

Highlights:
-खैर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
-पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया
-पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है

अलीगढ़Feb 03, 2021 / 11:54 am

Rahul Chauhan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। जनपद में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमें एक नाबालिग के साथ गांव के ही तीन युवकों द्वारा रेप करने का आरोप है। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। दरअसल, मामला खैर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 14 वर्षीय नाबालिग सोमवार की सुबह 9 बजे गोबर डालने गई थी। आरोप है कि तभी गांव के ही तीन युवकों ने किशोरी के साथ रेप किया। पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों मौके पर पहुंचे तो इससे पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से गोबर डालने के नजदीक के खेत में गई थी। इस दौरान गांव के तीन युवक पहले से वहां मौजूद थे। जैसे ही वह गोबर डालने पहुंची तो आरोपी उसे खींचकर नजदीक के सरसों के खेत में लेकर चले गए और उसके साथ रेप किया। किशोरी की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर गांव के तीन लोगों के खिलाफ शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी देखें: एसपी के एक्शन के बाद एक्टिव हुई बाराबंकी पुलिस, सभी थानों पर शुरू हुई पैदल गश्त

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि थाना खैर क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग युवती संग तीन युवकों द्वारा दुराचार करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने परिजनों और पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Aligarh / शर्मनाक: किशोरी के साथ गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप, सरसों के खेत में ले जाकर की हैवानियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो