scriptअब हिन्दू महासभा ने किया सांसद Anant Kumar Hegde के बयान का समर्थन | Hindu Mahasabha supported MP Anant Hegde's statement | Patrika News
अलीगढ़

अब हिन्दू महासभा ने किया सांसद Anant Kumar Hegde के बयान का समर्थन

बोल- चरखे से नहीं मिली आज़ादी, अगर ऐसा है तो बॉर्डर पर पिस्तौल की जगह चरखा दे दिया जाए।

अलीगढ़Feb 05, 2020 / 06:14 pm

अमित शर्मा

अलीगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े द्वारा महात्मा गांधी पर दिये गए विवादित बयान का अब हिन्दू महासभा ने समर्थन किया है। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि हम अनंत कुमार के बयान का समर्थन करते हैं। हम गोडसे को मानने वाले लोग हैं और ये बात सही है कि देश पिस्तौल से सुरक्षित है न कि गांधी के चरखे से। अगर चरखे से देश सुरक्षित है तो बॉर्डर पर चरखा देकर देख लें, पता चल जाएगा कि देश कितने दिन तक सुरक्षित है।
यह भी पढ़ें
उपचुनाव का परिणाम घोषित, जानिए कौन जीता कौन हारा

यह भी पढ़ें

आगरा में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज मिले

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि हम सांसद अनंत कुमार के महात्मा गांधी पर दिए गए बयान का समर्थन करते हैं। महात्मा गांधी के स्वतंत्रता आंदोलन से हमें आज़ादी नहीं मिली है। उनका कहना था कि एक गाल पर कोई थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो, ऐसा कहने वाला व्यक्ति न तो हमें आज़ादी दिला सकता है न ही हमारे स्वाभिमान की रक्षा कर सकता है। देश को आज़ादी क्रांतिकारियों के बलिदान व आंदोलन से मिली है। लाखों लाख क्रांतिकारियों के बलिदान से हमें आज़ादी मिली है।
यह भी पढ़ें

CAA Protest के बीच यूपी में NPR रजिस्टर की तैयारी, ये पूछे जाएंगे सवाल

अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि क्रांतिकारियों के खून से हमें आज़ादी मिली है न कि महात्मा गांधी के चरखे से मिली है। देश चरखे से नहीं, देश पिस्तौल से सुरक्षित होता है। चरखा चलाने से अगर आज़ादी मिलती तो मैं एक बार विनती करता हूं कि सीमा पर जवानों को चरखा पकड़ाकर देखो पता चल जाएगा आज़ादी कितने दिन तक सुरक्षित रहती है।

Home / Aligarh / अब हिन्दू महासभा ने किया सांसद Anant Kumar Hegde के बयान का समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो