scriptअलीगढ़ में डॉक्टरों ने मरीज की निकाल ली किडनी, 8 महीने बाद पता चला | doctors removed the patient's kidney In Aligarh hospital | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ में डॉक्टरों ने मरीज की निकाल ली किडनी, 8 महीने बाद पता चला

अलीगढ़ में एक अस्पताल में डॉक्‍टरों ने एक मरीज की किडनी ‌निकाल ली। उसके पेट में पथरी थी। उसे निकलवाने के लिए गया था। आठ महीने बाद जब दोबारा दर्द शुरू हुआ, तो डॉक्‍टर के पास गया। अल्ट्रासाउंड कराने पर पता चला।

अलीगढ़Nov 13, 2022 / 09:03 am

Upendra Singh

kidney.jpg
कासगंज जिले में मुख्य विकास अधिकारी यानी सीडीओ कार्यालय में सुरेश चंद्र होमगार्ड है। वह नगला ताल गांव का रहने वाला है। सुरेश ने मीडिया को बताया, “अप्रैल में हमारे पेट में दर्द शुरू हुआ। 14 अप्रैल को अल्ट्रासाउंड कराया। जिसमें पता चला कि बाईं किडनी में पथरी है। इसके बाद लैब वालों ने अलीगढ़ के क्वार्सी बाईपास के एक निजी अस्पताल भेज दिया। अगले दिन डॉक्टरों ने बताया कि पथरी निकल गई।”
“इस महीने फिर दर्द शुरू हो गया”
सुरेश चंद्र ने मीडिया को बताया, “अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद 8 महीने तक सब ठीक था। इस महीने फिर दर्द शुरू हो गया। डॉक्‍टर से संपर्क किया। उन्होंने दोबारा अल्ट्रासाउंड कराया। जिसमें पता चला कि बायीं किडनी नहीं है। इसके बाद अस्पताल पहुंचा, तो प्रबंधन ने सही से जवाब नहीं दिया। इसके बाद सीडीओ से शिकायत की। सीडीओ ने जांच के लिए सीएमओ को निर्देश दिए।”
“28 हजार रुपये डॉक्‍टर को फीस दिया था”
सुरेंश चंद्र ने बताया, “पथरी के ऑपरेशन के लिए हमने डॉक्टर को 28 हजार रुपये दिया था। अस्पताल से डिस्चार्ज करते समय डॉक्टरों ने हमें बताया था कि पथरी निकाल दी है। अस्पताल में भर्ती था, तो डॉक्टरों ने हमारे घर वालों को मुझसे मिलने भी नहीं दिया। जब घाव भर गया तो चुपचाप हमें डिस्चार्ज कर दिया। ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर को मैं पहचानता हूं।”

Home / Aligarh / अलीगढ़ में डॉक्टरों ने मरीज की निकाल ली किडनी, 8 महीने बाद पता चला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो