scriptAligarh : अचानक तेज गर्जना के साथ आसमान से किसान पर गिरी बिजली, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम | Lightning fell on 60-year-old farmer from the sky died in agony | Patrika News
अलीगढ़

Aligarh : अचानक तेज गर्जना के साथ आसमान से किसान पर गिरी बिजली, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारी बारिश के साथ आकाशीय बिजली भी कहर बरपा रही है। अतरौली थाना क्षेत्र में खेत पर काम करके लौट रहे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग किसान पर अचानक तेज गर्जना के साथ आसमान से बिजली गिर गई। इसके बाद कुछ ही सेकंड में तड़प-तड़पकर किसान की मौत हो गई।

अलीगढ़Sep 24, 2022 / 12:44 pm

lokesh verma

lightning-fell-on-60-year-old-farmer-from-the-sky-died-in-agony.jpg
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में जहां भारी बारिश जमकर कहर बरपा रही है। वहीं, अब आकाशीय बिजली भी लोगों की जिंदगी लील रही हैै। ताजा मामला अतरौली थाना क्षेत्र का है, जहां खेत पर काम करके लौट रहे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पर अचानक तेज गर्जना के साथ आसमान से बिजली गिरी और देखते ही देखते तड़प-तड़पकर बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग की आकाशीय बिजली गिरने के चलते मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के गांव हमीदपुर बबरौतिया निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग किसान नेमसिंह पुत्र गोविंद खेतों पर काम करके अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच खराब मौसम के चलते आसमान से तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली बुजुर्ग किसान के ऊपर गिर गई और मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गई। किसान की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों का जमावड़ा घटनास्थल पर लगा गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़े – बारिश के कहर से 11 की मौत, 26 तक जारी रहेगी मूसलाधार बारिश

घर लौटते समय हुई घटना

किसान के परिजनों ने बताया कि नेमसिंह घर से सुबह खेतों पर गए थे। खेत से लौटते समय आकाशीय बिजली उनके ऊपर गिर गई और देखते ही देखते कुछ सेकंड में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक किसाान के 4 बेटे और 2 बेटियां हैं।

Home / Aligarh / Aligarh : अचानक तेज गर्जना के साथ आसमान से किसान पर गिरी बिजली, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो