scriptमदारी ने अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया, बच गई 11 वर्ष की मासूम, बताई दिल दहला देने वाली हकीकत | Madari man Brutal Murder own Family and Commit Suicide | Patrika News
अलीगढ़

मदारी ने अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया, बच गई 11 वर्ष की मासूम, बताई दिल दहला देने वाली हकीकत

मौत के बाद जिंदा हुई बच्ची ने घर पर देखा ऐसा नजारा कि कलेजा कांप गया।

अलीगढ़Dec 13, 2018 / 08:06 pm

अमित शर्मा

Suicide

मदारी ने अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया, बच गई 11 वर्ष की मासूम, बताई दिल दहला देने वाली हकीकत

अलीगढ़। मौत को हराकर जिंदा हुई 11 वर्षीय बेटी ने घर में जो देखा उससे उस नन्हीं सी जान का कलेजा कांप गया। बेटी की पुकार पर इकट्ठे हुए पड़ोस के लोग भी घर का नजारा देख सिहर उठे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि कर्ज में डूबे 42 वर्षीय बाबूलाल ने पत्नी बबीता की सिल बटना से कुचलकर की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या कर खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। 11 वर्षीय बेटी शिवानी की भी गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। शुरुआती जांच में पता चला है कि कर्जदारों के तकादे से परेशान होकर बाबूलाल ने ये कदम उठाया।
जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके स्थित कुंवर नगर कॉलोनी में 42 वर्षीय बाबूलाल अपने परिवार के साथ रहता था, जो कि साइकिल चलाकर खेल दिखाकर अपने परिवार का पेट भर गुजर बसर करता था। बदलते जमाने के साथ उसके इस खेल में लोगों की दिलचस्पी खत्म हो गई और घर में पैसों का टोटा हो गया। परिवार की जरूरतों को पूरा करते करते बाबूलाल धीरे-धीरे कर्ज में डूब गया।
यह भी पढ़ें

रामगोपाल यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

कर्जदारों का पैसा समय से वापस ना होने के चलते वह घर पर दस्तक देने लगे, इन सभी परेशानियों के कारण बाबूलाल परेशान रहने लगा और इसी को लेकर पति पत्नी के बीच भी आए दिन कहासुनी का माहौल बनने लगा। बताया जा रहा है कि बाबूलाल ने परेशान होकर सबसे पहले 11 वर्षीय अपनी बेटी का गला दबाया जिससे वह बेहोश हो गई। बेटी को मृत जानकर पत्नी बबीता का सिर घर में रखे चटनी पीसने वाले सिल बटना से कुचल कर हत्या कर दी, तत्पश्चात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

शिवपाल का नाम सुनते ही रामगोपाल बोले कुछ ऐसा कि एक बार फिर ‘जंग’ हो सकती है तेज

घटना की सूचना लोगों को उस वक्त लगी जब बेहोश हो चुकी 11 वर्षीय बेटी कमरे में वापस आई, धीरे धीरे घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस वारदात की तह तक पहुंचने के लिए जांच में जुटी है।

Home / Aligarh / मदारी ने अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया, बच गई 11 वर्ष की मासूम, बताई दिल दहला देने वाली हकीकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो