scriptसपा जिला प्रवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, वीडियो जारी कर अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप | serious allegations on akhilesh yadav by aligarh district spokesperson | Patrika News
अलीगढ़

सपा जिला प्रवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, वीडियो जारी कर अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

सपा प्रवक्ता राजेश सैनी ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया है। सपा प्रवक्ता कहना है कि वह दो दिन से लखनऊ में हैं, लेकिन अखिलेश यादव से मुलाकात नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को और भी बुरे देखने पड़ेंगे।

अलीगढ़Apr 09, 2022 / 01:29 pm

lokesh verma

serious-allegations-on-akhilesh-yadav-by-aligarh-district-spokesperson.jpg

File Photo of Akhilesh Yadav on MLC Elections

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को एक बड़ा झटका लगा है। अलीगढ़ से समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सपा जिला प्रवक्ता राजेश सैनी ने इस्तीफा देते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास कार्यकर्ताओं से मिलने का भी समय नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए पिछले दो दिन लखनऊ में हूं। लेकिन, काफी प्रयास करने के बावजूद सपा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं हो पा रही है।
सपा प्रवक्ता राजेश सैनी ने बताया कि आमने-सामने बैठने के बाद भी अखिलेश यादव ने उनसे एक बात तक नहीं पूछी। उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं 18 वर्ष से समाजवादी पार्टी के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन पार्टी अध्यक्ष के पास कार्यकर्ताओं से मिलने का भी समय नहीं है। ऐसे में वह जनता का किस तरह भला करेंगे, यह समझा जा सकता है।
यह भी पढ़ें- शराब बेचने वालों के लिए सरकार के नए नियम, एफएसडीए का लाइसेंस लेना अनिवार्य

सपा को इससे भी बुरा वक्त देखना पड़ेगा- सैनी

राजेश सैनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर समाजवादी पार्टी के यही हालात रहे तो पार्टी को इससे भी बुरा वक्त देखना पड़ेगा। यहां बता दें कि अभी भी अलीगढ़ जिले के सपा प्रवक्ता राजेश सैनी लखनऊ में ही मौजूद हैं। उन्होंने अखिलेश यादव से अपनी नाराजगी की यह वीडियो खुद मीडिया को जारी की है।

Home / Aligarh / सपा जिला प्रवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, वीडियो जारी कर अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो