script‘कांग्रेस वचन की पार्टी, प्रवचन की नहीं’ | 'congress is a party of promise, Not the discourse ' | Patrika News
अलीराजपुर

‘कांग्रेस वचन की पार्टी, प्रवचन की नहीं’

आंबुआ में आमसभा मेें मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले

अलीराजपुरMay 17, 2019 / 05:42 pm

राजेश मिश्रा

Alirajpur news

‘कांग्रेस वचन की पार्टी, प्रवचन की नहीं’

आंबुआ. विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने सच्चाई का साथ दिया, जिस कारण प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। चुनाव पूर्व हमने जो वचन आपको दिए थे, उनमें से कई को पूरा किया व शेष वचन लोकसभा चुनाव के बाद पूरा किए जाने हैं। कांग्रेस जो वचन देती है, पूर्ण करती है । कांग्रेस वचन की पार्टी है, प्रवचन की पार्टी नहीं।
यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जोबट के ग्रामीण क्षेत्र आंबुआ में लोकसभा कांग्रेसी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में आयोजित आमसभा में में कही। सभा में हजारों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र जोबट व आलीराजपुर क्षेत्र से कार्यकर्ता शामिल हुए।
कमलनाथ ने कहा, केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों आदि के साथ अन्याय किया है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने वचन पत्र में न्याय योजना का वचन दिया है। यदि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीब परिवार की महिलाओं के खाते में 6000 हजार प्रतिमाह व 1 वर्ष में 72000 रु. देने के वचन को भी पूरा किया जाएगा। हमने विधानसभा चुनाव में किसानों के कर्ज माफ ी का वचन दिया था, वह कुछ घंटों में पूरा करने की कार्रवाई कर दी। अभी तक 21 लाख किसानों का कर्ज माफ हो गया है । कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को भारी मतों से जिताने की अपील उपस्थित जन-समुदाय से की। कमलनाथ तय समय से लगभग 20-25 मिनट पहले पहुंच गए। सीएम का हेलीकॉप्टर 11.50 पर सभास्थल से 1 किमी दूर ग्राम बोरझाड़ में उतरा। कमलनाथ का स्वागत जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया विधायक, कलावती भूरिया (जोबट) विधायक मुकेश पटेल (अलीराजपुर) आदि ने किया। परम्परागत तीर-कमान भेंटकर आदिवासी वेशभूषा की झुलड़ी पहनाई। जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने स्वागत भाषण दिया। कार्यक्रम में गुजरात के गरबाड़ा विधानसभा की विधायक चंद्रकांता बेन, आलीराजपुर नगर पालिका अध्यक्ष सेना पटेल, राधेश्याम माहेश्वरी, उदयगढ़ कमरु अजनार, मम्मा मियां एवं नावेल मास्टर जोबट के अतिरिक्त आम्बुआ कांग्रेस कार्यकर्ता डॉ. राजेंद्र सिंह राठौड़ , अजमेर सिंह रावत, अमान पठान, नारायण सिंह चौहान,अमित डावर ,मोगली खान, हुसैनी भाई रामचंद्र माहेश्वरी,मुस्तफा बोहरा,सिराज खान,अमर सिंह डोडवे आदि उपस्थित रहे । संचालन जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ओम राठौड़ ने तथा आभार प्रदर्शन सेक्टर प्रभारी अमान पठान ने किया।

Home / Alirajpur / ‘कांग्रेस वचन की पार्टी, प्रवचन की नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो