scriptफूड अधिकारी व तहसीलदार ने 222 लीटर एक्सपायरी कोल्ड्रिंस नष्ट कराई | Food officer and Tehsildar destroyed 222 liter expiry cold holdings | Patrika News
अलीराजपुर

फूड अधिकारी व तहसीलदार ने 222 लीटर एक्सपायरी कोल्ड्रिंस नष्ट कराई

होटलों संचालकों को खाद्य पदार्थ जाली व कांच के बर्तन में ढंककर रखने के दिए निर्देश

अलीराजपुरJun 11, 2020 / 09:57 pm

kashiram jatav

फूड अधिकारी व तहसीलदार ने 222 लीटर एक्सपायरी कोल्ड्रिंस नष्ट कराई

फूड अधिकारी व तहसीलदार ने 222 लीटर एक्सपायरी कोल्ड्रिंस नष्ट कराई

चंद्रशेखर आज़ाद नगर. वर्षाकाल को देखते हुए गुरुवार को फ़ूड अधिकारी व तहसीलदार ने नगर में निरीक्षण के दौरान कोल्ड्रिंक की दुकानों पर पहुंचकर दुकानों पर बेची जा रही कोल्ड्रिंक की जांच कर एक्सपायरी डेट की 222 लीटर कोल्ड्रिंक को नष्ट कराया।
फ़ूड अधिकारी धीरेन्द्रसिंह जादोन ने बताया कि वर्षाकाल को देखते हुए बढ़ती बीमारियों को रोकने के लिए सामान्य निरीक्षण किया जा रहा है। गुरुवार को नवीन बसेर व चंदन भटेवरा के यहां से एक्सपायरी डेट की कोल्ड्रिंक जब्त कर उसे मौके पर नष्ट कराया। साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी कि आगे से किसी प्रकार की कोल्ड्रिंक एक्सपायरी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। होटल व्यवसायियों को तहसीलदार यशपालसिंह मुझाल्दा व नायब तहसीलदार जितेंद्र सोलंकी ने हिदायत देते हुए कहा कि सभी अपनी होटलों पर बनने वाली खाद्य पदार्थ सामग्री को जाली या कांच के बर्तन से ढंककर रखें। मिठाई व नमकीन पुराना न बेचें। फ्रेश सामग्री का उपयोग करें। होटल में साफ -सफाई व सोशल डिस्टेंस का पालन कर मुंह पर मास्क लगाकर ग्राहकों को सेनेटाइजर दें और स्वयं भी उपयोग करें। यदि दोबारा जांच करने पर निर्देश का पालन नही करने पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Alirajpur / फूड अधिकारी व तहसीलदार ने 222 लीटर एक्सपायरी कोल्ड्रिंस नष्ट कराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो