scriptयूपी में आम आदमी पार्टी उड़ाएगी इन दलों की नींद, पूरे प्रदेश में… | Aam Aadmi Party will contest panchayat elections in UP | Patrika News
प्रयागराज

यूपी में आम आदमी पार्टी उड़ाएगी इन दलों की नींद, पूरे प्रदेश में…

-बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ जन आन्दोलन
– नये मोटर व्हीकिल एक्ट का भी विरोध

प्रयागराजSep 07, 2019 / 07:03 pm

प्रसून पांडे

यूपी में आम आदमी पार्टी उड़ाएगी इन दलों की नींद, पूरे प्रदेश में...

Aam Aadmi Party will contest panchayat elections in UP

प्रयागराज | दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी अब देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में पार्टी संगठन का विस्तार करेगी। इसके लिए पार्टी 15 सितम्बर से प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरु करने जा रही है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा है कि हर विधानसभा में पार्टी पांच हजार नये सदस्य बनायेगी। इसके साथ ही संगठन का विस्तार करने के बाद 2020 में होने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी पूरे दम खम के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा है कि प्रदेश में बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ भी प्रदेश स्तरीय जन आन्दोलन खड़ा किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें –बड़ी खबर : हुआ बड़ा फैसला, ये काम किए बिना नहीं मिल पाएगी आपको सरकारी नौकरी


जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के विधायक भी शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी जन आन्दोलन के जरिए यूपी सरकार को बिजली की बढ़ी हुई दरें वापस लेने के लिए मजबूर करेगी। इसके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने नये मोटर व्हीकिल एक्ट का भी विरोध किया है। उन्होंने नये एक्ट को लोगों के शोषण और भ्रष्टाचार का अड्डा बताया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने नये एक्ट जुर्माने की बढ़ी राशि को भी कम किये जाने की मांग की है। आप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा योगी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क उतरेंगे और लोगों को इनकी सच्चाई बतायेंगे।

इसे भी पढ़ें –इलाहाबाद हाइकोर्ट का बड़ा आदेश, यौन अपराध को समझौते से नही खत्म किया जा सकता

आम आदमी पार्टी आगामी आगामी पंचायत चुनाव में मैदान में उतारेगी और पंचायत चुनाव के जरिये गाँव -गाँव अपना जनसंपर्क बढ़ाएगी। साथ ही चुनाव में सीधे तौर पर मैदान में आकर भाजपा की तरह बूथ-बूथ और हर घर में अपने मतदाता बनाने की कवायद पर काम करेगी।आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जमीन मजबूत करने में जुटी है। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत के मुताबिक़ आने वाला पंचायत चुनाव यूपी में नए समीकरण को बनाएगा और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हर घर में पार्टी की नीतियों को पहुचने का काम करेंगे। धर्म जाति सम्प्रदायें के नाम पर राजनीति करने वालों को जनता पहचान चुकी है।

Home / Prayagraj / यूपी में आम आदमी पार्टी उड़ाएगी इन दलों की नींद, पूरे प्रदेश में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो