scriptप्रयागराज हिंसा में नाम सामने आने पर भड़के AIMIM नेता, कहा- पहले सबूत दें फिर सजा भुगत लेंगे | AIMIM statement after the name surfaced in prayagraj violence | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज हिंसा में नाम सामने आने पर भड़के AIMIM नेता, कहा- पहले सबूत दें फिर सजा भुगत लेंगे

अधिवक्ता मंच इलाहाबाद की बैठक में शांति व्यवस्था के मुद्दे पर बातचीत की गई। इस दौरान अधिवक्ताओं ने एसएसपी के उस वीडियो का ज़िक्र किया जिसमें अटाला में हुई हिंसा के दौरान कहा गया कि हिंसा में बच्चे पथराव करते नज़र आए हैं।

प्रयागराजJun 12, 2022 / 09:15 am

Jyoti Singh

प्रयागराज हिंसा में नाम सामने आने पर भड़के AIMIM नेता, कहा- पहले सबूत दें फिर सजा भुगत लेंगे
प्रयागराज में अटाला हिंसा में ऑल इंडिया मजलिस एत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पदाधिकारियों के नाम सामने आने के बाद से पार्टी नेताओं में हलचल मच गई है। उन्होंने कहा है कि दूसरों के बहकावे में सीएए-एनआरसी आंदोलन से जुड़े लोगों पर गलत तरह से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि यदि आपके पास एआईएमआईएम नेताओं के खिलाफ सबूत हों तो सामने लाएं। हम आतंकियों की सजा भुगतने को तैयार हैं। उन्होंने प्रदेश प्रवक्ता मो. फरहान ने जिलाध्यक्ष शाह आलम और जीशान रहमानी पर मुकदमा दर्ज होने की बात कहते हुए उच्च न्यायालय के सेवानिवृत जज से जांच कराने या एसआईटी गठित करने की मांग की है।
यह भी पढ़े – Violence in UP: यूपी में हुए हिंसक प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान

अधिवक्ता मंच इलाहाबाद की बैठक आयोजित

बता दें कि शनिवार को हुई अधिवक्ता मंच इलाहाबाद की बैठक में शांति व्यवस्था के मुद्दे पर बातचीत की गई। इस दौरान अधिवक्ताओं ने एसएसपी के उस वीडियो का ज़िक्र किया जिसमें अटाला में हुई हिंसा के दौरान कहा गया कि हिंसा में बच्चे पथराव करते नज़र आए हैं। अधिवक्ताओं ने कहा कि जब बड़ी हिंसा नहीं हुई तो पुलिस बड़े पैमाने पर शहर के संभ्रांत लोगों को उनके परिवार, महिलाओं और बच्चों को परेशान क्यों कर रही है। उन्होंने नागरिकता आंदोलन से जुड़े लोगों को निशाना बनाए जाने का भी आरोप लगाया।
यह भी पढ़े – अलीगढ़ में अवैध कॉलोनी पर फिर चला बाबा का बुलडोजर, 90 भूखंड किए जमींदोज

बिना वारंट गिरफ्तारी का आरोप

अधिवक्ता मंच का कहना है कि पुलिस ने सारे वीडियो बनाए हैं। इसके बाद भी बिना वारंट गिरफ्तारी की जा रही है। बता दें कि अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता केके रॉय, संचालन अधिवक्ता मंच के संयोजक राजवेंद्र सिंह ने की। सहसंयोजक मो. सईद सिद्दीकी, शम्सुल इस्लाम, राजीव कुमार, प्रमोद गुप्ता, प्रबल प्रताप सिंह, स्मृति कार्तिकेय, नौशाद अहमद खान, सीमा श्रीवास्तव आदि ने कहा कि पुलिस गलत लोगों को न फंसाए।

Home / Prayagraj / प्रयागराज हिंसा में नाम सामने आने पर भड़के AIMIM नेता, कहा- पहले सबूत दें फिर सजा भुगत लेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो