scriptCongress leader Pramod Krishnam big statement on violent protest in UP | Violence in UP: यूपी में हुए हिंसक प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान | Patrika News

Violence in UP: यूपी में हुए हिंसक प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान

Violence in UP: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा विवादित टिप्पणी पर कहा कि कभी भी किसी को धर्मगुरु और ईश्वर पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। हालांकि ऐसे में देश में हिंसा का भी कोई स्थान नहीं है, कानून अपना काम करेगा।

गाज़ियाबाद

Published: June 11, 2022 09:49:23 am

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को एक बार फिर से जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंसक प्रदर्शन किया। पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था और हाई अलर्ट को दर किनारे करते हुए उपद्रवियों ने प्रदर्शन कर तोड़फोड़ आगजनी और पथराव किए। जिसपर अब गाजियाबाद (Ghaziabad) में कांग्रेस (Congress) पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishanam) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यहां किसी भी प्रकार से यह हिंसा सही नहीं है। इस हिंसा का बीजेपी (BJP) को फायदा होगा। उन्होंने 2024 के चुनाव पर भी निशाना साधा।
Violence in UP: यूपी में हुए हिंसक प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान
यह भी पढ़ें

जुमे की नमाज के बाद कई जिलों में बवाल करने वालों की धरपकड़ शुरू, अब तक 227 गिरफ्तार

देश में आए दिन हो रहे विवाद

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा विवादित टिप्पणी पर कहा कि कभी भी किसी को धर्मगुरु और ईश्वर पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। हालांकि ऐसे में देश में हिंसा का भी कोई स्थान नहीं है, कानून अपना काम करेगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश का माहौल बदल चुका है। यहां आए दिन कोई न कोई बवाल या विवाद चल ही रहा है। अप्रिय घटनाएं घटित हो रही हैं। पुलिस इंटेलिजेंस एजेंसी सब की सब विफलता है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद फिर गरमाया माहौल, प्रदर्शनकारियों ने Nupur Sharma को फांसी दो के लगाए नारे

इन जिलों में हुई थी हिंसा

वहीं नुपुर शर्मा के माफी मांगने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने जो बयान दिया था वह बहुत गलत है। उस की घोर निंदा करनी चाहिए और की भी जा रही है। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हिंसा करो। ये कोई समाधान नहीं। हिंसा बहुत गलत है। हर झगड़े का समाधान समझौता ही है, इसी पर ध्यान देना चाहिए। गौरतलब है कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज, हथरस, मुरादाबाद, फिरोजाबाद और अंबेडकर नगर समेत कई जिलों नारेबाजी और पथराव की घटनाएं हुई हैं। जिनपर कार्रवाई करते हुए अब तक 227 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.