scriptमुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद फिर गरमाया माहौल, प्रदर्शनकारियों ने Nupur Sharma को फांसी दो के लगाए नारे | Demonstrations on the streets after Friday prayers in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद फिर गरमाया माहौल, प्रदर्शनकारियों ने Nupur Sharma को फांसी दो के लगाए नारे

Juma Namaj in Moradabad: प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस ने जुलूस में आ रही भीड़ को रोक कर चौराहे से घरों को जाने की अपील की। इस दौरान कुछ युवा हाथों में पोस्टर लेकर आए हुए थे, जिसमें नूपर शर्मा को फांसी देने की बात लिखी थी।

मुरादाबादJun 10, 2022 / 04:20 pm

Jyoti Singh

मुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद फिर गरमाया माहौल, प्रदर्शनकारियों ने Nupur Sharma को फांसी दो के लगाए नारे
कानपुर में जुमे की नमाज के पर हुए उपद्रव को देखते हुए यूपी के कई जिलों में पुलिस हाई अलर्ट पर रही। इसके बावजूद उपद्रवी अपने मंसूबे से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर जुमे की नमाज के बाद मुरादाबाद में एकाएक माहौल गरमा गया। नमाज के बाद युवाओं की टोली ने जुलूस निकाल कर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी और फांसी की मांग कर डाली। नारे लगाते हुए तमाम युवा नूपुर शर्मा को फांसी दो फांसी दो की आवाज लगाते हुए निकले। पहले पुलिस प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया था। सेक्टरों में बांट कर शहर में मजिस्ट्रेट लगाए गए।
यह भी पढ़े – गाजियाबाद में आवारा कुत्तों के नाम पर वोट मांग रहे उम्मीदवार, जानें क्या है पूरा मामला

हाथों में पोस्टर लेकर किया प्रदर्शन

उधर, प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस ने जुलूस में आ रही भीड़ को रोक कर चौराहे से घरों को जाने की अपील की। इस दौरान कुछ युवा हाथों में पोस्टर लेकर आए हुए थे, जिसमें नूपर शर्मा को फांसी देने की बात लिखी थी। सूचना पाकर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी हेमंत कुटियाल भी जीआईसी चौराहे पर पहुंच गए। एडीएम सिटी आलोक वर्मा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया समेत कई विभागों के लोगों को पहले से चौराहों पर तैनात किया गया।
यह भी पढ़े – खत्म हुआ Rapid Rail का इंतजार, आज दुहाई डिपो पहुंच जाएंगे ट्रेन के छह कोच, शुरू होगा ट्रायल

घंटे अफरा तफरी का माहौल

इस दौरान जामा मस्जिद से चौराहे तक काफी संख्या में भीड़ का हुजूम रहा जिसे ब्रेक करके पुलिस ने भीड़ को तिरत बितर किया। कुछ युवा नारे बाजी करते हुए मुगलपुरा थाना पार करते हुए सांसद एसटी हसन के फैज गंज स्थित आवास तक पहुंच गए। पुलिस बल ने उन्हें समझा बुझा कर भेज दिया। पुलिस बल द्वारा भीड़ को रोकने में एक बार ऐसा भी लगा कि टकराव होगा पर अफसरों ने इसे हैंडल कर लिया। कुल मिला कर आधा घंटे अफरा तफरी का माहौल बना रहा। अब स्थिति सामान्य हो गई है।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद फिर गरमाया माहौल, प्रदर्शनकारियों ने Nupur Sharma को फांसी दो के लगाए नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो