scriptइलाहाबाद की निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता की इनोवा को टैंकर ने मारी टक्कर | allahabad bjp mayor candidate abhilasha gupta car accident in varanasi | Patrika News
प्रयागराज

इलाहाबाद की निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता की इनोवा को टैंकर ने मारी टक्कर

चंदौली से इलाहाबाद लौट रही थी निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता

प्रयागराजNov 28, 2017 / 07:18 am

Sunil Yadav

Abhilasha gupta

abhilasha gupta

वाराणसी. इलाहाबाद की निवर्तमान मेयर एंव भाजपा की मेयर प्रत्याशी की कार वाराणसी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चंदैली से इलाहाबाद वापस लौटते समय वाराणसी के थाना लंका के समीप डाफी टोल प्लाजा के पास निवर्तमान मेयर के काफिले की कार को एक टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में निवर्तमान मेयर व समर्थ बाल-बाल बच गए। वहीं टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर कर्रवाई शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें
सिख दंगे में जिन्हें पूरा मुआवजा नहीं मिला कोर्ट में अर्जी दे: हाईकोर्ट

लंका थाना के अंतर्गत डाफी टोल प्लाजा के पास एनएच-टू पर सोमवार की रात चंदौली से इलाहाबाद लौट रही इलाहाबाद की निवर्तमान मेयर एवं भाजपा से मेयर प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता की इनोवा को टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में निवर्तमान मेयर व उनके साथ मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। । अभिलाषा गुप्ता प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी हैं।
यह भी पढ़ें
कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को मिली धमकी

हादसे के बाद चालक टैंकर को हाईवे पर ही खड़ा कर फरार हो गया। निवर्तमान मेयर के सुरक्षाकर्मी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया। इनोवा के चालक शशांक शेखर की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बारे में लंका थानाध्यक्ष ने बताया कि निवर्तमान मेयर और उनके समर्थक घटना के बाद ही इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए। टैंकर ने इनोवा को साइड से टक्कर मारी थी जिसमें इनोवा को नुकसान पहुंचा है वहीं इस हादसे में निवर्तमान मेयर व उनके समर्थक बाब-बाल बच गए । टैंकर को पुलिस ने अपने कब्जे में लेलिया है और रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Prayagraj / इलाहाबाद की निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता की इनोवा को टैंकर ने मारी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो